गर्मियों में शादी के लिए बेस्ट हैं एक्ट्रेस के ये बेस्ट लेहंगा लुक्स

Credit: Google

गर्मियों में लहंगा पहनने के लिए आप जहान्वी कपूर का ये कलमकारी लहंगा पहन सकते हैं। इस लहंगे को मरोड़ी वर्क के साथ डेकोरेट किया गया है। इसी के साथ आप इस लहंगे के साथ एक खूबसूरत दुपट्टा ले सकती हैं।

Credit: Google

गर्मियों में शादी के सीजन के लिए आप श्रद्धा कपूर का ये पेसटल कलर सिल्क लहंगा चूज कर सकती हैं। इस लहंगे को पहनकर आप आसानी से डांस भी कर सकती हैं।

Credit: Google

गर्मियों में हल्के रंग पहनने चाहिए ऐसे में आप शादियों के लिए यह नेचर इंस्पायर्ड हल्की शिमरी कढ़ाई  वाला लहंगा पहन सकती हैं। इसी के साथ इसका मॉर्डन ब्लाउज डिजाइन आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देगा।

Credit: Google

पार्टियों में खूबसूरत लुक पाने के लिए आप तारा सुतारिया का ये ग्लैमरस लहंगा पहन सकती है। इस क्रिस क्राॅस पैटर्न वाली चोली और प्यारे से सिल्वर लहंगे में आप भी तारा की तरह ब्यूटीफुल लगेंगी।

Credit: Google

रकुल प्रीत कौर का ये लहंगा स्कर्ट गर्मियों में पार्टी के लिए परफेक्ट है। लेयर लहंगा लुक में आप भी पार्टी की शान बढ़ा सकती है।

Credit: Google

इसी के साथ आप गर्मियों में प्लीजिंग वी नेक लाइन का टॉप या ब्लाउज के साथ लहंगे की स्कर्ट को पेयर कर सकती हैं। ये लहंगा गर्मियों के लिए परफेक्ट कॉन्बिनेशन है।

Credit: Google

अगर आपको गर्मियों में हैवी लहंगा पहनना हैं तो आप इस वाटर ग्रीन बेस पर गोल्डन कढ़ाई वाले लहंगे को चूज कर सकती हैं। आप इस लहंगे को हल्के मेकअप के साथ स्टाइल करें।

Credit: Google

वही गर्मियों के लिए आलिया भट्ट का ये फूशिया पिंक एथनिक लुक वाला लहंगा काफी अच्छा है। इस कंप्लीट लुक को आप  शादी के लिए ट्राई कर सकती हैं इसके लिए आप हल्क लाऊड और स्मोकी आईज के साथ मेकअप करें।

Credit: Google

Fitness Tips: एक्ट्रेस की तरह रहना चाहती हैं स्लिम तो इन 5 वर्कआउट को करें ट्राई, कैटरीना से लेकर आलिया तक करती हैं फॉलो