दिन के शुरू होते ही लोगों की जिंदगी की भाग दौड़ भी शुरू हो जाती है। लेकिन अगर इस दौरान दिनचर्या का पता चल जाए तो काफी मुश्किलें आसान हो जाती है। इसलिए हम हर रोज आपके लिए लेकर आते हैं राशिफल। ताकि आप आने वाली मुसीबत से अगवत रह सकें।चलिए आपको बताते हैं क्या कहते हैं 17 जुलाई को आपके सितारें?


मेष
आज के दिन मेष राशि के जातकों के लिए मुश्किल भरा है। धैर्य बनाएं रखें। काम करने वाले लोगों के के लिए आज का दिन सामान्य है। स्वास्थ्य से संबंधित समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। जीवन साथी से मनमुटाव हो सकता है।


वृष
आज के दिन आपके काम बनते दिख रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है। स्वास्थ्य ध्यान रखें। किसी से कोई विवाद हो सकता है।


मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है। करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। पुरानी यादों में खो सकते हैं।


कर्क
आज के दिन कर्क राशि के जातकों के बिगड़े काम बन सकते हैं। आज आपको लाभ मिलता दिख रहा है। नशीली चीजों से दूर रहें। पिता के साथ मतभेद हो सकता है।


सिंह
सिंह राशि के जातक आज के दिन चिंता में रह सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी से विवाद हो सकता है। सोच समझ कर कदम उठायें।


कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए चुनौती खड़ी हो सकती है। व्यापार बदलने का विचार मन में आ सकता है मगर इसे कुछ दिनों के लिए टालना बेहतर होगा। स्वास्थ्य संबंधी मामलों में बिल्कुल भी लापरवाही न करें।


तुला
तुला राशि के जातकों के ईश्वर के प्रति लगाव बढ़ेगा। स्वास्थ्य संबंधी संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। यदि समस्या ज्यादा बड़ी लगे तो डॉक्टर से संपर्क करें। घर में किसी सदस्य के बदले व्यवहार को लेकर चिंता हो सकती है।


वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए समस्या पैदा हो सकती है। व्यापारियों को मुनाफा होता हुआ दिखाई दे रहा है। स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा। नया सामान खरीद सकते हैं।


धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है। किसी से मनमुटाव हो सकता है। आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।


मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है। आपके मन में अच्छे विचार आ सकते हैं। किसी बहस का हिस्सा न बनें। घर में खुशी का माहौल रहेगा।


कुंभ
आज के दिन आपके मन में गलत विचार आ सकते हैं। आर्थिक हानि हो सकती है। युवाओं को अवसर मिल सकते हैं। पेट की समस्याएं हो सकती हैं।


मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आर्थिक लाभ हो सकता है। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। सोच विचार करके ही कदम उठायें।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version