राशि का जीवन पर सीधा प्रभाव पड़ता है। काफी लोग दैनिक राशिफल देखे बिना घर से तक नहीं निकलते हैं। इसीलिए हम हर रोज आपके लिए लेकर आते हैं। रोज का भविष्यफल ताकि आप अपने साथ होने वाली घटनाओं से सतर्क रह सकें। चलिए आपको बताते हैं 4सितंबर 2020 को क्या कहते हैं आपके सितारें?

मेष
मेष राशि के जातकों का आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। किसी धार्मिक कार्य का हिस्सा बन सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। विरोधियों से सावधान रहें।


वृष
वृष राशि के जातक आज कुछ नया करने की सोच सकते हैं। जीवनसाथी से विवाद हो सकता है। परिवार में तनाव बढ़ेगा। काम को लेकर आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे।


मिथुन
मिथुन राशि के जातक काम पर ध्यान दें। आज आपको सफलता मिल सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। गुस्से और वाणी पर नियंत्रण रखें।


कर्क
कर्क राशि के जातकों को आज सफलता मिल सकती है। आज आपके खर्च बढ़ सकते हैं। काम को लेकर कोई चिंता नहीं होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


सिंह
सिंह राशि के जातकों का आज तनाव बढ़ सकता है। काम में गड़बड़ी होने के योग बन सकते हैं। गलत करने से बचें। सोच समझकर फैसला करें। आर्थिक लाभ होगा।


कन्या
कन्या राशि के जातक अपने काम पर ध्यान दें। नए लोगों से बातचीत आगे बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आर्थिक लाभ होगा। सोच समझकर फैसला करें।


तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला है। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। किसी से इधर-उधर की बात ना करें। आर्थिक लाभ होगा।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव से मुक्ति दिलाएगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। आर्थिक लाभ होगा।


धनु
धनु राशि के जातकों को आज परिवार का सहयोग मिलेगा। काम पर भी ध्यान दें। अपनी योग्यता से स्वयं को सिद्ध करेंगे। आर्थिक लाभ होगा।


मकर
मकर राशि के जातक मित्र के दिन गुजार सकते हैं। सोच समझकर फैसला करें। धार्मिक कार्यो में मन लगेगा। तनाव से मुक्ति मिलेगी। निजी जीवन में प्रेम और खुशी का माहौल रहेगा।


कुंभ
कुंभ राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होगा। खर्च बढ़ सकते हैं। आज आपके बिगड़े काम बनेंगे। किसी से विवाद हो सकता है।


मीन
मीन राशि के जातक आज खुद पर ध्यान देंगे। आज आपको तनाव से मुक्ति मिलेगी। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। आज आपको धोखा मिल सकता है। आर्थिक लाभ होगा। अपनी कमजोरी किसी को ना बताएं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version