Horoscope Today 09 October 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। अपने कामों पर ध्यान दें। नौकरी में परेशानी आ सकती है। सोच समझकर आज के दिन सभी कामों करें। सेहत पर ध्यान दें। वाणी पर नियंत्रण रखें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि जातकों का दिन बहुत बेहतर जायेगा। कुछ नए प्रस्ताव सामने आ सकते हैं। विवाह का योग बन रहा है। रोजगार में मेहनत का फल मिलेगा। नौकरी में भी प्रमोशन हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। जीवनसाथी का भरपुर सहयोग मिलेगा। छात्रों को कैरियर में बड़ी सफलता मिलेगी। परिवार में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। व्यापार में लाभ होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जायेगा। ऑफिस में तनाव की स्थिति बनी रहेगी। कार्यस्थल में दिन अस्त-व्यस्त बीतेगा। थका थका महसूस करेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी हो सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन समझदारी से काम लें। आर्थिक स्थिति मंद रहेगी। जीवनसाथी के साथ घूमने का मौका मिलेगा। आज के दिन सूर्यदेव की पूजा करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा जायेगा। वाहन खरीदने का संयोग बन रहा है। नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। मां लक्ष्मी की पूजा करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा बीतेगा। पूरा दिन खुशनुमा जायेगा। बैंक से जुड़े कार्यों में सावधानी बरतें। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। जीवनसाथी के सेहत पर ध्यान दें। संतान सुख मिलेगा। मंदिर जाकर नारियल चढ़ाएं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन काफी रोमांटिक बीतेगा। आज डेट पर जाने की संभावना है। किसी गरीब को खाना खिलाएं। आज का दिन आपके लिए काफी बेहतर होगा। परिवार के अपेक्षाओं पर खड़े उतरेंगे। नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। हरा वस्त्र धारण करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन बेहतर जायेगा। वैवाहिक जीवन में समस्याएं आ सकती है। पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। आर्थिक तंगी उत्पन्न हो सकती है। संयम से काम लें। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। दरिद्रता की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। काम करते वक्त सावधानी बरतें। जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें। कोई गलत काम करने का विचार मन में न लाएं। पेट की समस्याओं से परेशान रह सकते हैं।

Also Read: Numerology: बुद्धिमान और प्रभावशाली होते हैं इस मूलांक के जातक, जानिए कितनों से चलाते हैं अफेयर

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन आज अनुकूल रहेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। वाद-विवाद में न पड़ें। कारोबार में लाभ हो सकता है। नारंगी वस्त्र धारण करें। आज के दिन हनुमान मंदिर जाएं।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को आज पद प्रतिष्ठा मिलने की उम्मीद है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। धन लाभ की संभावना है। अनावश्यक खर्च बढ़ जायेंगे। सेहत में सुधार रहेगा।

Also Read: Surya Grahan 2022: आखिरी सूर्यग्रहण के साथ ये ग्रह भी लाएंगे तबाही, जानिए क्या होगा प्रभाव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version