Horoscope Today 13 July 2022: आज सिंह राशि के सॉफ्टवेयर कंपनियों से जुड़े लोगों को अधिक काम करना होगा। वहीं कुंभ राशि के जो लोग कारोबार करते हैं वो अपने कर्मचारियों से अच्छा व्यवहार रखें। इससे व्यापार बढ़ाने में मदद मिलेगी। कन्‍या राशि वालों का सहकर्मियों के साथ कॉम्‍पटीशन बढ़ेगा। मेष राशि वाले लोगों को आज ज्‍यादा काम करना पड़ सकता है।

मेष राशि

मन प्रसन्न रहेगा। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। 

वृष राशि

आज का दिन छात्रों के लिए थोड़े संघर्ष का है। व्यवसाय में धन का आगमन हो सकता है। जॉब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे। नीला व नारंगी रंग शुभ है। राशि स्वामी शुक्र के बीज मंत्र का जप करें।

मिथुन राशि

आत्मसंयत रहें। बातचीत में सन्तुलित रहें। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। 

कर्क राशि

मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी।धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। क्रोध की अधिकता हो सकती है। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

सिंह राशि

नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं। 

Also Read: Mahalakshmi: धन प्राप्ति के लिए करें यें उपाय, हो जाएंगे मालामाल

कन्या राशि

शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। विदेश जाने के अवसर मिल सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। भागदौड़ रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। बातचीत में संयत रहें। खानपान में रुचि बढ़ेगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

तुला राशि

मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। परिवार का साथ मिलेगा। किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति हो सकती है।नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। 

वृश्चिक राशि

पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। स्वास्थ का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। कुटुम्ब-परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। 

धनु राशि

मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु फिर भी आत्मसंयत रहें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। वाणी में सौम्यता रहेगी। 

मकर राशि

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नकारात्मकता का प्रभाव मन में हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता का सानिध्य मिलेगा। घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। 

कुंभ राशि

मन अशान्त रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि के साथ स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। अनियोजित खर्च बढ़ सकते हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। 

मीन राशि

संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी, परन्तु रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। क्रोध के अतिरेक से बचें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। आय की स्थिति में कमी बनी रह सकती है।

Also Read: Chanakya Neeti: चाणक्य नीति की ये बातें नहीं मानी तो जल्द हो जाओगे कंगाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version