Horoscope Today 13 September 2022: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है।

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आय की अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा. किसी उलझन में दिन गुजरेगा। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें। व्यापार कर रहे लोगों को निवेश करने से बचना होगा,नहीं तो यह उनके लिए नुकसानदायक रहेगा।

वृष राशि

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। आपकी किसी प्रिय वस्तु के खोने या चोरी होने से आप परेशान रहेंगे। सिरदर्द और नेत्रपीड़ा परेशान कर सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित है। प्रेम और संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। व्‍यापार लगभग ठीक रहेगा।

मिथुन राशि

आज का दिन आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत में कुछ समय व्यतीत करेंगे। आज आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। मन थोड़ा परेशान रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है लेकिन व्‍यापार चलता रहेगा।

कर्क राशि

मन थोड़ा परेशान रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है लेकिन व्‍यापार चलता रहेगा। नए व्‍यापार की शुरुआत न करें। कोर्ट-कचहरी से बचें। प्रेम, संतान की स्थिति अच्‍छी रहेगी। व्‍यापार प्रभावित दिख रहा है।

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। पारिवारिक जीवन में तालमेल बनाए रखने के लिए आपको घर व बाहर दोनों ही जगह के कामों को समय पर निपटाना होगा। संतुलन बनाकर चलें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम-संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी ठीक-ठाक रहेगा।

कन्या राशि’

आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा। आर्थिक स्थिति की चिंता होने के कारण आप अपने कुछ खर्चों पर लगाम लगाने में कामयाब रहेंगे। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। थोड़ा बचकर पार करें।

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए काफी उत्साह से भरा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों के खर्चों में आज बढ़ोतरी हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, उदर रोग से परेशान रहेंगे। प्रेम-संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापार करीब-करीब ठीक है।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ चुनौतियों से भरा रहेगा। नौकरी में आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिलने से आप उसमें व्यस्त रहेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान मध्‍यम है। व्‍यापार ठीक चलेगा।

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ कमजोर रहने वाला है। आपको किसी भी फैसले को भावनाओं में बहकर नहीं लेना है। अवसाद पर भी काबू रखें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान मध्‍यम, व्‍यापार ठीक चलेगा। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। यदि आपको किसी सदस्य के करियर से संबंधित कोई फैसला लेना हो तो उसे बहुत ही सोच समझकर लें। गृहकलह के संकेत हैं। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी विवादित हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति ठीक है।

Also Read: Gyanvapi Masjid Verdict: ज्ञानवापी मामले का फैसला हिन्दुओं के पक्ष में आया, क्या करेगा मुस्लिम पक्ष

कुंभ राशि

आज के दिन आप काफी एनर्जी से भरपूर रहेंगे और यदि कोई सेहत संबंधी समस्या आपको घेरे हुए थी तो वह भी आज समाप्त होगी। व्‍यवसायिक विवाद की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान मध्‍यम, व्‍यापार भी मध्‍यम है।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए मजबूती से भरा रहेगा। व्यापार कर रहे लोग यदि किसी नई योजनाओं की शुरुआत करेंगे,तो वह उनके लिए लाभदायक रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है।

Also Read: Jyotish Upay: श्री यंत्र स्थापित करने से मां लक्ष्मी करेंगी धन की पूर्ति, होगी धनवर्षा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version