मेष राशि

आपको आउटडोर गेम खेलना पसंद आएगा और योग करने से आपको फायदा होगा। अपने पैसे को असाधारण रूप से खर्च करने से खुद को रोकें। घर पर समस्याओं को सुलझाने के लिए अपनी बुद्धिमत्ता रखें। प्यार के मामले में जल्दबाजी में न रहें।

उपाय- प्रेम में सफलता प्राप्त करने के लिए भगवान गणेश के मंदिर में काले-सफेद झंडे का दान करें।

वृषभ राशि  

दूसरों के साथ खुशियां बांटें। पैसों की स्थिति में सुधार होगा। बच्चों के साथ कठोर व्यवहार करने से बचें। एक दिलचस्प व्यक्ति से मिलने की उच्च संभावना। आपका लाइफ पार्टनर आज आपको खुश करने के लिए कोई काम करेगा। यदि आप रचनात्मक क्षेत्र में हैं तो मान्यता और प्रसिद्धि की संभावना।

उपाय: सूर्य वह ग्रह है जो अनुशासन का प्रतिनिधित्व करता है। इसलिए अनुशासित जीवन जीने से परिवार में अपने आप खुश हो जाएंगे।

मिथुन राशि

मुस्कुराना आपकी सभी समस्याओं को खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका है। आपका मजाकिया स्वभाव आपके पर्यावरण को चमका देगा। यदि आप रचनात्मक क्षेत्र में हैं तो मान्यता और प्रसिद्धि की संभावना। आप जो प्यार करते हैं उसे करने में अपने खाली समय का उपयोग करें। 

उपाय- वित्तीय स्थिति को संतुलित करने के लिए अल्कोहल और नॉन वेज के सेवन से बचें।

कर्क राशि

उन चीजों का सदुपयोग करें जो आपके पास बाजार की ओर भागने के बजाय हैं। रोमांस आपके दिल पर नियम है। कार्यस्थल में बदलाव बेहतर के लिए होगा। माता-पिता को खुश करने में कठिनाई। पिछले काम को पूरा करने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करें।

उपाय- धार्मिक संगठनों और संस्थाओं को चंद्रमा से संबंधित वस्तुओं का दान करें।

सिंह राशि 

आपकी भावनाएं मिली-जुली रहेंगी। तनाव में न रहें क्योंकि खुशी आपको घेर लेगी। यदि आप ऋण लेने वाले थे तो आज आपका अच्छा दिन है। अपना समय बच्चों के साथ बिताएं। अपने खाली समय का सदुपयोग करें यह आपके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। आज आपको या आपके साथी को बिस्तर पर चोट लग सकती है इसलिए एक-दूसरे के साथ कोमल रहें। 

उपाय- प्रेम संबंध बनाने के लिए भगवान विष्णु की पूजा करें।

कन्‍या राशि 

उजागर भोजन खाते समय सावधानी बरतें। बेवजह तनाव न लें। आपका मजाकिया स्वभाव आपको दूसरों के बीच लोकप्रिय बना देगा। आपके पास काफी पैसा होगा। रोमांटिक भावनाएं आपको घेर लेगी। जीवनसाथी के साथ सबसे अच्छी शाम बिताएंगे।

उपाय: गेहूं के आटे की गेंदों के साथ मछलियों को खिलाएं

तुला राशि

आज आपके घर में कुछ कार्य होने के कारण आज आप काफी धन खर्च करेंगे। नकारात्मक वित्तीय स्थितियों में परिणाम। जीवनसाथी आज रोमांटिक मूड में रहेगा। सफलता है तुम्हारा एक समय में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने के लिए। 

उपाय- पूजा घर में केतु यंत्र रखें और नियमित रूप से इसकी पूजा करें।

वृश्चिक राशि

किसी भी निवेश योजना में गहन शोध करें। लाइव मामलों में गलतफहमी होने की संभावना है। दोस्तों और प्यार से आपका दिन अच्छा रहेगा। आप जो चाहते हैं, उसे करने से डरो मत।

उपाय: दूध, चीनी और चावल से बनी मिठाई तैयार करें और रखें।

धनु राशि

आपके लिए बहुत अच्छा दिन है। पिकनिक पर जाने के लिए अच्छा है। गलतफहमियां सुलझ जाएंगी। आप उच्च आत्मविश्वास में रहेंगे। अच्छे कारण से काम का माहौल बदलेगा। दूर के रिश्तेदार बिना पूर्व सूचना के यात्रा कर सकते हैं। 

उपाय: अपने प्रेमी को सफेद क्रिस्टल की एक जोड़ी दें।

मकर राशि 

आपका निवेश किया गया पैसा आपको अच्छा परिणाम लाएगा। धैर्य से स्थिति को संभालें। दूसरों पर अपनी रुचि के बल पर न करें। दान-पुण्य और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे। आपको अपनी शादीशुदा जिंदगी में अच्छी चमक देखने को मिलेगी।

उपाय-सुबह ॐ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः का  11 बार जप करने से शांतिपूर्ण और आनंदित पारिवारिक जीवन सुनिश्चित होगा।

कुंभ राशि 

सफलता प्राप्त करने के लिए समय के साथ अपने विचारों को बदलें। वित्तीय समस्याएं खत्म हो जाएंगी क्योंकि आपके माता-पिता आपका समर्थन करेंगे। आज एक पौधा लगाएं। जो लोग अपने घर से दूर रहते हैं, वे पार्क में कुछ समय अकेले बिता सकते हैं। 

उपाय- लव लाइफ में आने वाली रुकावटों को दूर करने के लिए दृष्टिहीन लोगों से भोजन बांटें।

मीन राशि 

अपने गुस्से पर कंट्रोल करने की कोशिश करें। किसी की मदद से पैसा कमाने में सक्षम। आज ताश के पत्तों में रोमांटिक प्रभाव मजबूत होते हैं। बिजनेसमैन अनचाहे काम से जुड़ी यात्रा पर जा सकते हैं। कामकाजी मूल निवासी को ऑफिस में गपशप करने से बचना चाहिए। 

उपाय: अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए चांदी के बर्तन से पानी पीएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version