हर राशि(Horoscope Today) पर ग्रहों की स्थिति का अलग प्रभाव पड़ता है। ये प्रभाव सकारात्मक और नकारात्मक दोनों हो सकते हैं। तारों और ग्रह की स्थिति के मुताबिक जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि– आज का दिन छात्रों के लिए अच्छा रहेगा।  गुरु और चन्द्रमा का गोचर छात्रों के लिए फायदेमंद होगा। जॉब से जुड़े लोग हर काम में सफल होंगे। व्यवसाय से जुड़े काम में थोड़ी परेशानी हो सकती है।
शुभ रंग- लाल और सफेद
 
वृष राशि– व्यावसायिक सोच में विस्तार होगा। मकान खरीदने का प्लान बना सकते हैं। आज के दिन तिल और गुड़ का दान करना बेहद शुभ होगा। आज पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलें।
शुभ रंग- सफेद और हरा

मिथुन राशि– चन्द्रमा का द्वितीय और सूर्य शनि का अष्टम गोचर राशि जातकों के लिए मंगलमय रहेगा।  मीडिया और  आईटी की नौकरी से जुड़े हैं तो आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा।
शुभ रंग- आसमानी और हरा

कर्क राशि- चन्द्र और गुरु का गोचर जॉब के लिए अनुकूल योग बना रहा है। नौकरी से जुड़े काम में आज आप सफल होंगे।  शिक्षा में भी लगातार सफलता हाथ लगेगी। मंगल और केतु के प्रभाव से स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।
शुभ रंग- पीला और नारंगी

सिंह राशि– राशि स्वामी सूर्य का इस राशि से खष्ठम  और चन्द्रमा के द्वादश गोचर व्यवसाय में लाभ देगा। अगर राजनीति से संबंध रखते हैं तो दिन अच्छा गुजरेगा। स्वास्थ्य थोड़ा ढीला रहेगा। सावधानी बरतें।
शुभ रंग- सफेद और लाल

कन्या राशि– आज मीडिया और आईटी से जुड़े लोगों के लिए अच्छा दिन है। दिन को बेहतर बनाने के लिए गणेश जी की पूजा करें।  सप्तश्लोकी दुर्गा का 09 बार पाठ करना शुभ होगा। कंबल का दान करें।
शुभ रंग- सफेद और हरा

तुला राशि- नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। तरक्की आपके कदम चुमेगी। आज उड़द और कम्बल का दान करना शुभ होगा।  ऋग्वैदिक श्री सूक्तम का 16 बार पाठ करना अच्छा रहेगा।
शुभ रंग- आसमानी और लाल

वृश्चिक राशि– पारिवारिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। कुछ भी कहने से बचे।छात्रों को करियर में सफलता मिलेगी। सवा किलो तिल का दान करना अच्छा रहेगा।
शुभ रंग- हरा और नीला

यह भी पढ़े:Horoscope Today, 16 January 2022: तुला राशि वालों को मिलेगी नौकरी में सफलता, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

धनु राशि– छात्रों को सफलता मिलेगी।आप हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करने की कोशिश करेंगे।ऑफिस का बढ़िया माहौल आपको खुश करेगा।आज का दिन बेहतर रहेगा। मन खुश रहेगा।
शुभ रंग- आसमानी और बैंगनी

मकर राशि-कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। व्यवसाय को लेकर कोई रुका कार्य पूर्ण होगा। कोई पुराना मित्र लाभ दे सकता है। शनि के द्रव्य तिल का दान करें।
शुभ रंग- नीला और लाल

कुंभ राशि–  शुक्र के धनु और सूर्य का वृश्चिक गोचर बिजनेस, जॉब में बड़ा लाभ दे सकता है। मंगल द्रव्यों में लाल वस्त्र और गुड़ का दान करना लाभकारी होगा। दिन सुखद रहेगा।
शुभ रंग- सफेद और बैंगनी

मीन राशि– शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी परंतु परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से दूरी बनाकर रखें। क्रोध पर काबू रखें। माता की तबीयत का ध्यान रखें। मन को थोड़ा शांत रखने की कोशिश करें।
शुभ रंग- पीला और लाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version