हर राशि(Horoscope Today) पर ग्रहों की स्थिति का अलग प्रभाव पड़ता है। ये प्रभाव सकारात्मक और नकारात्मक दोनों हो सकते हैं। तारों और ग्रह की स्थिति के मुताबिक जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि– चंद्रमा राशि के चतुर्थ भाव में है जो सफलता के योग बना रहा है। नौकरी में काम अच्छा चलेगा। छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है और लव लाइफ अच्छी गुजरेगी। आज के दिन कंबल का दान करें।
शुभ रंग- लाल

वृष राशि– आज का ज्यादातर दिन धार्मिक कार्यों में बीतेगा। पैसों का ज्यादा इस्तेमाल धार्मिक कार्यों में होगा। मन खुश रहेगा। वैवाहिक जिंदगी अच्छी चलेगी। जीवनसाथी से प्यार मिलेगा।
शुभ रंग- सफेद और हरा

मिथुन राशि– व्यवसाय से जुड़े हैं तो तरक्की आपके कदम चुमेगी। राहु और बुध का गोचर राशि में है तो व्यवसाय से जुड़ा कोई भी फैसला दो बार सोचकर लें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।
शुभ रंग-हरा और सफेद

कर्क राशि– आज नौकरी को लेकर थोड़ा संघर्ष झेलना पड़ सकता है। व्यवसाय करने वालों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। शिव की उपासना करने से लाभ मिलेगा। रुका हुआ धन भी वापस आएगा।
शुभ रंग- पीला और सफेद

सिंह राशि-  सूर्य और गुरु के प्रभाव से हर काम सफल होगा। आर्थिक लाभ होने के भी संकेत मिल रहे हैं। मैनेजमेंट और आईटी से जुड़े लोगों को नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। कंबल का दान करें।
शुभ रंग- पीला और नारंगी

कन्या राशि– नौकरी में उन्नति मिलेगी और मन भी खुश रहेगा। आज गणेश जी की पूजा करना लाभ देगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।
शुभ रंग- नीला और आसमानी


 
तुला राशि– संतान से कोई खुशखबरी मिल सकती है।  स्वास्थ्य ठीक करने के लिए हनुमान बाहुक का पाठ करें। जीवनसाथी से भरपूर सहयोग मिलेगा। श्री सूक्त का पाठ करें।
शुभ रंग- नीला और हरा

वृश्चिक राशि–  व्यवसाय में सफलता लगातार आपके कदम चूमेगी। वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। मसूर की दाल और तिल का दान करें।
शुभ रंग- लाल और पीला

धनु राशि– व्यवसाय में संघर्ष के संकेत मिल रहे हैं। जरूरत से ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। युवा लव लाइफ को लेकर प्रसन्न रहेंगे।तिल का दान करें।
शुभ रंग- लाल और पीला

यह भी पढ़े: Horoscope Today, 17 January 2022: कन्या राशि वाले करें सप्तश्लोकी दुर्गा का 9 बार पाठ, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

मकर राशि– पिता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा। घर पर ही कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान सकते हैं।प्यार में चन्द्रमा व शुक्र आज अति भावुकता ला सकता है।
शुभ रंग- हरा और बैंगनी

कुंभ राशि– सुंदरकांड का पाठ करना लाभकारी होगा।  आज जॉब में प्रमोशन या किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार  मिल सकता है। तिल का दान करें।
शुभ रंग- बैंगनी और हरा

मीन राशि– दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। व्यवसाय में लाभ मिलेगा। आज अपनी हेल्थ से खुश रहेंगे। हेल्थ अच्छी बनी रहेगी। श्री सूक्त का पाठ करना शुभ होगा। कंबल का दान करना शुभ होगा।
शुभ रंग- नारंगी और पीला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version