HOROSCOPE TODAY 18 NOVEMBER 2022: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है।

मेष

मेष राशि वाले आज व्यक्तिगत मामलों में अपना अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आप भावनात्मक मामलों में सकारात्मकता बनाए रखें तो आपके लिए बेहतर होगा। साथ सेहत पर ध्यान दें। प्रेम व संतान की स्थिति मध्यम रहेगी, व्यपार ठीक-ठाक चल रहा है। सूर्य को जल डालते रहे।

वृष

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक होने वाला है। आप किसी की कही सुनी बातों पर भरोसा करने से बचना होगा। किसी बात पर आपको क्रोध आए तो आपको धैर्य बनाए रखना होगा। इसके साथ स्वास्थ्य में सुधार होगा। प्रेम व संतान की स्थिति पहले से सुधर चुकी है। व्यवहार अद्भुत चल रहा है।

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। कई मित्र आपके साथ छल कर सकते हैं। भाईचारे को बढ़ावा मिलेगा। साथी रोजी रोजगार में तरक्की करेंगे। प्रेम व संतान की स्थिति अच्छी है। आज का दिन सही चलता रहेगा।

कर्क

कर्क राशि वालों के लिए आज के दिन बहुत सोच विचार कर गुजारना होगा। कारोबार में तेजी आने से आप अच्छा लाभ आसानी से कमा पाएंगे। स्वास्थ्य में पहले से सुधार होगा। साथ ही निवेश करने से बचें।

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए आज जीवन में तरक्की मिलेगी। स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार दिखेगा। साथ आप किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ उठाएंगे। यदि आपके ऊपर कुछ कर्ज़ है तो से भी काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे। इसके साथ प्रेम और संतान की स्थिति मध्य है। व्यापार आपका अच्छा चलता रहेगा।

कन्या

कन्या राशि वाले लोग आज मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। पैसों का अधिक खर्च मन को परेशान रखेगा। आपकी कोई वस्तु खो सकती है। आप किसी निवेश से पहले उसकी पूरी जानकारी देकर ही निवेश करें तो बेहतर रहने वाला है।

तुला

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन फलदाई रहेगा। आज के दिन किसी को भी बिना मांगे सलाह देने से बचें। साथ शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। यात्रा में लाभ होगा। प्रेम व संतान की स्थिति भी अच्छी है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज के दिन शासन सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। आज व्यवसायिक सफलता मिलेगी। कारोबार में उछाल आने से आपका कैरियर और चमकेगा। परिवार के सदस्यों के साथ किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम में सम्मलित हो सकते हैं। प्रेम व संतान की स्थिति माध्यम है।

धनु

धनु राशि वाले के लोगों का आज भाग्य साथ देगा। व्यापार में लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य माध्यम है। धार्मिक गतिविधियों से जोड़कर नाम व शोहरत कमा सकते हैं। प्रेम व संतान की स्थिति मध्यम है। व्यापार अच्छा चल रहा है।

Also Read- Dishwasher: अब बर्तन धोने के झंझट से मिलेगी छुट्टी, आज ही घर लाएं ये बेहतरीन फीचर वाला डिशवॉशर

मकर

आज के दिन जल्दबाजी में किसी भी कार्य को करने से बचना होगा। आपको छोटी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है। इसके साथ जोखिम भरे काम में हाथ डालने से पहले अनुभवी व्यक्ति की सलाह मशवरा जरूर ले। आज स्वास्थ्य मध्यम है। संतान पक्ष अच्छा रहेगा। व्यापारियों के लिए शुभ समय है।

कुंभ

राशि वालों के लिए आज जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। प्रेम प्रेमिका की मुलाकात होगी। आवश्यक कार्य को कल पर ना डालें, नहीं तो बाद में समस्या हो सकती है। सफलता मिलेगी, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सात परवा संतान का पक्ष भी अच्छा रहेगा।

Also Read- Ola की नाक में दम करने वाले Honda Activa 6G को मात्र 80 रूपए में खरीदनें का धांसू मौका!, ऐसे उठाएं लाभ

मीन

आज के लिए आपका दिन मेहनत भरा रहेगा। आपने बजट पर ही चलेंगे तो आप सेविंग कर पाएंगे। अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाना होगा, नहीं तो समस्या आ सकती है। संतान का पक्ष दूरी वाला है। व्यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version