मेष राशि

पत्नी आपको खुश करेगी। दिन में बाद में वित्त में सुधार होगा। आज आपको घर पर संवेदनशील मुद्दों को सुलझाने के लिए अपनी बुद्धि और प्रभाव डालने की जरूरत है। व्यक्तिगत मार्गदर्शन से आपके रिश्ते में सुधार आएगा।

उपाय: पारिवारिक बंधन को मजबूत करने के लिए पीपल के पेड़ के पास पांच पीले फूल गाड़ दें।

वृषभ राशि

कुछ अपरिहार्य परिस्थितियां आपको थोड़ा तनाव दे सकती हैं। लेकिन आपको अपना गुस्सा कम रखने की कोशिश करनी चाहिए और स्थिति से निपटने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए। ऐसे लोगों से दूर रहें जो आपका पैसा और समय बर्बाद करते हैं।

उपायः शुद्ध शहद का नियमित सेवन करने से स्वास्थ्य अच्छा रहता है।

मिथुन राशि

आज आप काफी सक्रिय रहेंगे। आपका स्वास्थ्य आज आपका पूरा साथ देगा। आज किसी करीबी रिश्तेदार की मदद से आप अपने व्यापार में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, जिससे आपको आर्थिक लाभ भी होगा।

उपाय: अपने पारिवारिक जीवन को आनंदमय बनाने के लिए भगवान गणेश या भगवान विष्णु के मंदिर में पीतल के दीये का दान करें।

कर्क राशि

खेल और अन्य बाहरी गतिविधियों में भाग लेने से आपको अपनी खोई हुई ऊर्जा प्राप्त करने में मदद मिलेगी। लंबे समय से लंबित बकाया की आखिरकार वसूली की जाएगी। पत्नी के साथ पिकनिक पर जाने के लिए दिन बहुत अच्छा है।

उपाय: आनंदमय प्रेम जीवन के लिए भगवान शिव के किसी भी मंत्र का जाप करें, क्योंकि भगवान शिव की कृपा से मंगल का अशुभ प्रभाव कम होगा और लाभ मिलेगा।

सिंह राशि

आज आपको आराम करने की जरूरत है। आज आपका कोई भाई-बहन आपसे पैसे उधार ले सकता है। हालाँकि आप उनकी इच्छा पूरी करेंगे, लेकिन इससे आपकी आर्थिक तंगी और बढ़ सकती है। व्यक्तिगत मामलों को सुलझाने के लिए अपने दृष्टिकोण में उदार रहें।

उपायः आर्थिक सेहत के लिए भोजन बनाते समय मध्यम मात्रा में लाल मिर्च का प्रयोग करें।

कन्या राशि

धार्मिक और आध्यात्मिक हितों का पालन करने के लिए भी आज का दिन अच्छा है। केवल उन लोगों की उपेक्षा करें जो अस्थायी ऋण के लिए आपसे संपर्क करते हैं। आप जिस किसी के साथ रहते हैं, वह आज आपके हाल के कार्यों से अत्यधिक चिढ़ जाएगा।

उपाय: खिड़कियों और दरवाजों पर ईख लगाकर अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करें।

तुला राशि

शेयर बाजार में पैसा लगाने वालों को आज नुकसान हो सकता है। आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपने निवेश को लेकर चौकस और सतर्क रहें।जीवनसाथी की संगति में आराम और प्यार पाएं।

उपाय: रोगों और कमियों से छुटकारा पाने के लिए रोजाना 15 – 20 मिनट (सुबह जल्दी) धूप सेंकें।

वृश्चिक राशि

गर्भवती माताओं की विशेष देखभाल का दिन। जिन लोगों ने कर्ज लिया था, उन्हें आज राशि चुकाने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। बच्चे और परिवार दिन का फोकस हैं।

उपाय: शुभ स्वास्थ्य लाभ के लिए गंगाजल का प्रयोग करें।

धनु राशि

रोमांचक गतिविधियों में शामिल हों। विलंबित भुगतानों की वसूली के रूप में धन की स्थिति में सुधार होता है। समूह गतिविधियों में शामिल होने पर आप नए दोस्त बनाएंगे।

उपायः अपने दिन को फलदायी बनाने के लिए किसी साधु को काले-सफेद वस्त्र दान करें।

मकर राशि

कुछ खेल खेलने में खुद को शामिल करें क्योंकि यह शाश्वत युवाओं का रहस्य है। जो लोग अब तक बेवजह अपना पैसा खर्च कर रहे थे, उन्हें आज से ही अपने कार्यों पर नियंत्रण रखना चाहिए और बचत करना शुरू कर देना चाहिए।

उपाय: मनी प्लांट में पानी डालें।

कुंभ राशि

अपने आप को और अधिक आशावादी बनने के लिए प्रेरित करें। विभिन्न स्रोतों से धन लाभ होगा। आपके प्रयासों और आपके परिवार के सदस्यों द्वारा प्रदान किए गए समर्थन के लिए धन्यवाद करें, यह सफलता और खुशी लाने का एक अच्छा समय है।

उपाय: कांस्य दान करने से बुध के सकारात्मक प्रभाव में वृद्धि होती है और इससे आपकी आर्थिक वृद्धि में वृद्धि होती है।

मीन राशि

काम और घर पर कुछ दबाव आपको क्रोधी बना देगा। आज आपको किसी अनजान स्रोत से धन की प्राप्ति हो सकती है। दोस्तों के साथ शाम- या खरीदारी बेहद सुखद और रोमांचक होगी।

उपाय: उत्तम स्वास्थ्य के लिए भोजन करते समय तांबे के चम्मच और हो सके तो सोने के चम्मच का प्रयोग करें।

Share.
Exit mobile version