Horoscope Today 22 August 2022: जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है।

मेष

आज का दिन आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि लेकर आएगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी और आप अपनी जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभाएंगे। अपनों का साथ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति नरम-गरम है। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी है।

वृषभ

आज का दिन आपके लिए कुछ नरम गरम रहने वाला है,क्योंकि आपकी नौकरी में अधिकारियों से वाद विवाद होने के कारण आपके मन में उलझने रह सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान की स्थिति बड़ी अच्‍छी है। व्‍यापार पहले से बेहतर चल रहा है।

मिथुन

आज के दिन आप पूरे उत्साह और जोश से भरे रहेंगे और किसी भी काम को तुरंत करने के लिए तत्पर रहेंगे। आज जोश के कारण आप अपने से ज्यादा दूसरों के कार्य में ध्यान लगाएंगे, जिसका आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

कर्क

आज का दिन आपके बढ़ते हुए खर्चों में बढ़ोतरी लेकर आएगा। वास्‍थ्‍य में थोड़ी कमजोरी का अनुभव करेंगे। मन परेशान रहेगा। मानसिक चंचलता बढ़ी हुई है। प्रेम, संतान, व्‍यापार की स्थिति बड़ी अच्‍छी है।

सिंह

आज का दिन आप अपने मित्रों और संबंधियों से किसी बात पर उलझ सकते हैं। परिवार में किसी पूजा पाठ व धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति बहुत अच्‍छी है। प्रेम और संतान भी पहले से बेहतर हैं।

कन्‍या

आज के दिन आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आपको कोई कमाई का अच्छा अवसर मिल सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य बहुत बढ़िया है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापार बहुत अच्‍छी स्थिति है।

तुला

आज का दिन विद्यार्थियों के लिए उत्तम रहने वाला है,क्योंकि वह इधर-उधर के कामों को छोड़कर अपनी पढ़ाई में ध्यान लगाएंगे और किसी सरकारी नौकरी की परीक्षा की तैयारी भी कर सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान की स्थिति नरम-गरम बनी हुई है। व्‍यापार बहुत अच्‍छा दिख रहा है।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने के लिए रहेगा। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति भी मध्‍यम है।

धनु

आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास से भरा रहेगा। आपके अंदर एक नई ऊर्जा का संचार रहेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। चली आ रही परेशानी दूर होगी। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम रहेगा।

मकर

आज के दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है। कारोबार कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी है। व्‍यापार भी अच्‍छा दिख रहा है।

Also Read: Budh Gochar 2022: इन राशियों के जातकों के आज से शुरु हो रहे अच्छे दिन, होगा धन लाभ

कुंभ

आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। व्यवसाय में भी लाभ की स्थितियां बनी रहेंगी। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम, प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार सही चलता रहेगा।

मीन

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आप अपने परिवार के सदस्यों का पूरा ध्यान देंगे। म और संतान बिल्‍कुल घरेलू हो गए हैं। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से अच्‍छी स्थिति है। कुल मिलाकर सुखद स्थिति दिख रही है।

Also Read: Aja Ekadashi 2022 Date : जानिए किस दिन पड़ रही अजा एकादशी, ये काम करने से बनते हैं बिगड़े काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version