Horoscope Today 23 November 2022: ज्योतिष शास्त्र में हर राशि का अलग-अलग स्थान है। इसके साथ-साथ सभी व्यक्ति का व्यक्तित्व एवं स्वभाव उसके राशिफल से अनुमान लगाया जाता है। आपको बता दें, राशि में मौजूद ग्रह की स्थिति से दिन का हाल भी स्पष्ट किया जाता है। तो आइए जानते हैं आज किस राशि के जातकों की चमकने वाली है किस्मत और क्या कहते हैं किसके सितारे।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन किसी न किसी कामों में लगा होगा। किसी रचनात्मक कार्य में व्यस्त रह सकते हैं। आज के दिन परिवार के साथ वक्त बिताएं। यात्रा करने के योग बन रहे हैं। बिजनेस वर्ल्ड टूर का मौका मिल सकता है।

वृषभ राशि

आज के दिन आप अपने जरूरतों के हिसाब से सभी काम करेंगे। बिजनेस में पार्टनरशिप का ऑफर मिल सकता है। आज के दिन समझदारी से काम लें। धन लाभ होने की संभावना है। सेहत में सुधार होगा। किसी बड़े कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। कुछ अटके हुए काम पूर्ण हो सकते हैं। संयम से काम लेने की जरूरत है। सेहत में सुधार होगा। परीक्षा का परिणाम आ सकता है। बिजनेस से जुड़े लोगों को खुशखबरी मिल सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक आज परेशान रह सकते हैं। पूरे दिन तनाव के साथ दिन बीतने वाला है। कुछ नया सीखने को मिलेगा। नए नए दोस्त बन सकते हैं। दांपत्य जीवन में परेशानी आ सकती है। समझदारी से काम लेने की जरूरत है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है। धैर्य से काम लें। कुछ परेशानियों का आगमन हो सकता है। धैर्य से काम लेने की जरूरत है। खान पान और सेहत पर विशेष ध्यान दें। धार्मिक स्थलों पर जानें का योग है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों सभी परेशानियों से दूर होकर अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। आपके जीवन में कोई नया बदलाव आ सकता है। जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें। संतान सुख मिल सकता है। संतान के जीवन में बदलाव आने वाला है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन खाली जाने वाला है। जीवन में कुछ नए खर्च बढ़ सकते हैं। अनावश्यक खर्च न करें। ऑफिस में तनाव की स्थिति बनी रहेगी संयम से काम लें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज खुशियां मिल सकती है। आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। विद्यार्थियों के जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मिलाजुला रहेगा। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिल सकता है। बिजनेस में मुनाफा होगा। कुछ नया कारोबार शुरू करने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है।

Also Read: Mishri Ke Totke: मां लक्ष्मी का आशीर्वाद पाने के लिए करें ये टोटके, धन…

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। सेहत पर ध्यान दें। बड़ों का आशीर्वाद लें। आज के दिन मंदिर में जाकर मिश्री का भोग लगाएं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। घर का माहौल बेहतर होगा। शांतिपूर्ण माहौल के साथ आपका दिन बीतेगा। तनाव भरी कार्यों से दूर रहने की कोशिश करें। नीले रंग का वस्त्र धारण करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। आज के दिन सभी आर्थिक संकट से मुक्ति मिलेगी। सेहत में सुधार हो सकता है। काम पर ध्यान दें। बिजनेस में मुनाफा होगा।

Also Read: मात्र 600 रूपए में दिल्ली से चेन्नई की सैर करा देती है ये TATA…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version