Horoscope Today 24 September 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा। आज कई सारे नए लोगों से मिलने का मौका प्राप्त होगा। नौकरी में परेशानी झेलनी पड़ सकती है। किसी भी विवाद में न पड़ें। आंखों की परेशानी दुखी कर सकती है। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन रचनात्मक कार्यों से भरा रहेगा। बेरोजगारों को नौकरी मिलने की संभावना है। जीवनसाथी का साथ रहेगा। नौकरी के तनावों से घिरे रहेंगे। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर ही बाहर जाएं। आज के दिन काले रंग का वस्त्र धारण करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा जायेगा। आज यात्रा करने के संयोग प्राप्त हो रहा है। संतान की चिंता से परेशान रहेंगे। क्रोध पर नियंत्रण रखें। जरूरत से ज्यादा किसी से सामने न बोलें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन दोस्तों के साथ बेहतर जायेगा। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से गुजरना पड़ेगा। नौकरी में सफलता प्राप्त होगी। जातकों को लैपटॉप उपहार में मिल सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। धन से जुड़ी सभी समस्याओं का हल निकलेगा। नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे। समझदारी से काम लें। दांपत्य जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का मन परेशान रहेगा। ऑफिस में तनाव की स्थिति बनी रहेगा। वर्क लोड अधिक रहेगा। ऑफिस में संभालकर कार्य करें। सेहत में सुधार होगा। उधार लेने से बचें। आज के दिन काला वस्त्र धारण करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन बहुत खराब जायेगा। भाई बहन के साथ मतभेद हो सकता है। हालांकि जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा का संयोग है। पूर्व प्रेमियों का आगमन हो सकता है। आज के दिन गणेश जी की पूजा करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज के दिन परिवार के साथ गुजर सकता है। जीवनसाथी के साथ सभी समस्याओं का समाधान निकलेगा। धन लाभ का योग बन रहा है। तबियत खराब हो सकती है। आज के दिन किसी पर भी भरोसा न करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को आज बड़ी सफलता मिल सकती है। समाज में मान प्रतिष्ठा एवं सम्मान बढ़ेगा। अपने संतान के लिए आज वक्त निकलेगा। दोस्तों के साथ घूमने जाने का संयोग बन सकता है। वाद विवाद से बचे रहें। इसके अलावा शुभ रंग हरा है।

Also Read: Navaratri 2022: अष्ठमी पर करें खास उपाय, दूर होगी आर्थिक तंगी

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है। कैरियर में उछाल आ सकता है। व्यापार में वृद्धि होगी। अपने जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। आज के दिन गुलाबी रंग का वस्त्र धारण करें। दांपत्य जीवन में मधुरता आयेंगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन घर परिवार के साथ बीतेगा। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा। कुछ बड़े निर्णय लिए जा सकते हैं। नौकरी मिलने की संभावना है। आज के दिन कुछ नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। आज के दिन शनि देव की पूजा करें।

मीन राशि

मीन राशि के जो जातक विद्यार्थी हैं उन्हे आज सफलता मिलेगी। जातकों को मेहनत का सही परिणाम मिलेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। पार्टनर के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। आज में दिन लाल रंग का वस्त्र धारण करें।

Also Read: Shardiye Navratri 2022: 26 सितंबर से शुरु हो रहा मां दुर्गा का त्यौहार, जानें ये नवरात्रि क्यों है खास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version