Horoscope Today 27 July 2022: आज 27 जुलाई का दिन के साथ सावन मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि और बुधवार का दिन है। चतुर्दशी तिथि रात्रि 9 बजकर 17 मिनट तक रहेगी। उसके बाद अमावस्या तिथि लग रही है। आज का दिन सभी प्रकार के शुभ कार्यों, सभी महत्वपूर्ण व्यवसाय के लिए, एवं नवीन कार्य आरंभ करने के लिए अशुभ है । केवल अपनी दिनचर्या का पालन करें और शास्त्रों का अध्ययन करना चाहिए।

मेष राशि

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है लेकिन घरेलू जीवन में विशेष उपलब्धि प्राप्त होगी। आर्थिक जीवन सामान्य रहेगा, कार्यक्षेत्र में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कठिन परिश्रम करना पड़ेगा।

वृष राशि

आजका दिन आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कार्य की अधिकता रहेगी, समय पर कार्य करना चुनौतीपूर्ण रहेगा जिसके चलते मानसिक तनाव बढ़ सकता है। काम के तनाव के चलते क्रोध बढ़ सकता है।

मिथुन राशि

आज आपका दिन अनुकूल रहेगा मन में किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं। आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में सोच समझकर पूंजी निवेश करें। छात्रों को कड़ी मेहनत से ही फल मिलेगा। 

कर्क राशि

आज आपका दिन मनमुताबिक रहेगा। आज आप कई नई योजनाएं बना सकते हैं, जिससे आर्थिक मुनाफा मिलेंगे। मित्रों के साथ किसी खास विषय पर बातचीत हो सकती है। कई तरह के अनुभव मिल सकते हैं। काम करने में मन लगेगा।

सिंह राशि

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेंगी। व्यापारियों को कुछ क्षेत्रों में घाटा होने की आशंका है। जो लोग विदेशी कार्य व्यापार यात्रा से जुड़े हैं, उनके लिए समय बेहतर है। आज किसी नए कार्य की शुरुआत न करें। 

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आर्थिक रूप से देखा जाए तो आज का दिन फलदायक साबित होगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। व्यापारी वर्ग के लिए धन लाभ की भी संभावना है। 

तुला राशि

आज का दिन शुभ और फलदायी होगा। किसी बात को लेकर मन में उत्सुकता रह सकती है। कार्य सफल होने पर मन प्रसन्न रहेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। व्यापारियों के लिए दिन शुभ हैं और तरक्की की भी संभावना है। 

Also Read: Lord Shiva: माता सती की याद में शिवजी धारण करते हैं भस्म! जरूर जानें महादेव से जुड़ा ये प्रसंग

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। कुछ कार्यों में सफलता मिलेगी पर उन्हें सावधानी से करने की आवश्यकता है। आप अपने आत्मविश्वास से जिसका में जुड़ेंगे, उस काम में सकारात्मक फल मिलने की संभावना है। फिजूल के खर्चों से आज दूर रहे।

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए बेहतर साबित होगा। आज आप सक्रिय महसूस करेंगे। आज आप किसी भी काम को वक़्त पर या वक़्त से पहले पूरा कर लेंगे। नौकरी की तलाश करने वालों के लिए देना अच्छा है कई नए मौके मिल सकते है। 

मकर राशि

आज आपका दिन आपके अनुकूल यानी फेवरेबल रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। जो लोग खेलकूद या किसी स्पोर्ट्स से जुड़े हैं उन्हें किसी जानी मानी अकैडमी से ऑफर मिल सकता है। व्यवसाय से जुड़े सुनहरे मौके प्राप्त होंगे। आप अपना मन अध्ययन में लगाएंगे। 

कुंभ राशि

आज का दिन सुखद रहेगा। शारीरिक स्वास्थ्य का लाभ मिलेगा जिसके चलते स्वयं को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आर्थिक उन्नति होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में दिन बेहतर गुजरेगा किसी बड़ी उलझन से सामना नहीं होगा। 

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम फल लाएगा। कार्यक्षेत्र में नए नए विचार आएँगे जिसमे उच्च अधिकारियों का प्रोत्साहन मिलेंगे। व्यापारियों की आर्थिक दृष्टि से आज दिन शुभ है, काफी समय से कहीं अटके हुए पैसे मिल सकते हैं। 

Also Read: Shape of Fingers: जिन लोगों की होती हैं ऐसी उंगलियां, उनके आगे झुकती है दुनिया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version