मेष राशि

आपकी सेहत अच्छी रहने के कारण आज आप अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। आज आपके खाते में आपके कर्जदार का पैसा क्रेडिट होगा, जो आपको हैरान कर सकता है। बच्चों के साथ समय बिताना महत्वपूर्ण रहेगा।

उपाय: अपनी प्रेमिका/प्रेमिका को पीले वस्त्र उपहार में दें और अपने संबंधों को मजबूत बनाएं।

वृषभ राशि

मानसिक के साथ-साथ शारीरिक शिक्षा भी लें तभी सर्वांगीण विकास संभव है। याद रखें स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ दिमाग रहता है। कारोबारियों को आज अपने व्यापार में नुकसान हो सकता है। साथ ही, आपको अपने व्यवसाय को बेहतर बनाने के लिए पैसा खर्च करना पड़ सकता है।

उपाय: अपनी आर्थिक स्थिति में निरंतर वृद्धि के लिए जरूरतमंद लोगों में कड़ी-चावल बांटें।

मिथुन राशि

लंबी यात्राओं से बचने की कोशिश करें क्योंकि आप यात्रा करने के लिए बहुत कमजोर हैं। अगर आप भविष्य में आर्थिक रूप से मजबूत बनना चाहते हैं तो आपको आज से ही पैसे बचाने की शुरुआत करनी होगी। आज हर कोई आपका दोस्त बनना चाहता है- और आपको उपकृत करने में बहुत खुशी होगी।

उपाय: अच्छे स्वास्थ्य के लिए हमेशा अपनी जेब में तांबे का सिक्का रखें।

कर्क राशि

जीवनसाथी के साथ मिलकर आप वित्त पर चर्चा कर सकते हैं और अपने भविष्य की योजना बना सकते हैं। आज दूसरों के मामलों में आपको भागीदारी से बचना चाहिए। दिन हर्षोल्लास और एक प्यारे संदेश से भरा है। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते समय अपने कान और आंखें खुली रखें।

उपाय: सोने या कांसे के टुकड़े पर खुदा हुआ गुरु यंत्र स्थापित करें और आनंदमय पारिवारिक जीवन के लिए प्रतिदिन उसकी पूजा करें।

सिंह राशि

बहुत भावनात्मक निर्णय लेते समय आपको अपना आपा नहीं खोना चाहिए। आज आप पैसों से जुड़ी समस्याओं को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आपकी प्रेमिका पूरे दिन आपके बारे में सोचेगी। व्यापार को आनंद के साथ न मिलाएं।

उपायः 1.25 किलो गेहूं का आटा भूनकर उसमें गुड़ का पाउडर डाल दें।इस मिश्रण को चींटियों को खिलाएं और अपने पेशे में वृद्धि का आनंद लें।

कन्या राशि

अपने स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें। आज आपको अपने आप को अधिक खर्च करने से रोकना चाहिए अन्यथा धन की कमी हो सकती है। घर में मरम्मत का काम आपको व्यस्त रख सकता है। अपने प्रियतम के साथ पिकनिक पर जा कर अपने कीमती पलों को फिर से ताजा करें।

उपाय: स्वस्थ जीवन शैली प्राप्त करने के लिए चांदी को किसी भी रूप में पहनें।

तुला राशि

अपने खान-पान पर नियंत्रण रखें और फिट रहने के लिए व्यायाम करें। अधिक खरीदने के लिए बाहर निकलने से पहले जो आपके पास पहले से है उसका उपयोग करें। अपनी पत्नी के साथ खरीदारी करना बेहद सुखद रहेगा। आपको अपना संदेश अपने प्रिय को अवश्य देना चाहिए क्योंकि कल बहुत देर हो सकती है।

उपाय: अच्छे स्वास्थ्य के लिए तांबे की चूड़ी पहनें।

वृश्चिक राशि

दूसरों के साथ खुशियां बांटने से सेहत खिल सकती है। आपके आवास से संबंधित निवेश लाभदायक रहेगा। आप उन मुद्दों को उठाने से बचे जो प्रियजनों के साथ आपके रिश्ते को खराब कर सकते हैं। आज एक पौधा लगाएं। नई साझेदारी आज आशाजनक रहेगी।

उपाय: रेड कार्पेट या बेडशीट का प्रयोग करें।

धनु राशि

आज आपको पैसों से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।नया रूप- नया पहनावा- नए दोस्त आज आपके लिए हो सकते हैं। प्रेम प्रसंग में आपको गलतफहमी होने की संभावना है। कुछ के लिए व्यापार और शिक्षा का लाभ।

उपाय: सुखी पारिवारिक जीवन के लिए भूरी गायों को गेहूं, मक्का और गुड़ खिलाएं।

मकर राशि

आपका समय खेलकूद में व्यतीत होने की संभावना है। आज आपकी फिजूलखर्ची के कारण आपके माता-पिता चिंतित हो सकते हैं। किसी मित्र की समस्याएं आपको बुरा और चिंतित महसूस करा सकती हैं। आपके प्रिय का अनियमित व्यवहार आपका मूड खराब कर सकता है।

उपाय: शराब के सेवन से बचें और पारिवारिक सुख प्राप्त करें।

कुंभ राशि

अपने व्यक्तित्व को बेहतर बनाने के लिए गंभीर प्रयास करें।आज धन का निरंतर बहिर्वाह होगा और आज आपको धन संचय करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मित्र आपकी अपेक्षा से अधिक सहायक होंगे। आपका प्रिय थोड़ा चिढ़ जाएगा।

उपाय: उत्तम स्वास्थ्य के लिए लगभग 15 से 20 मिनट तक चांदनी के नीचे बैठ जाएं।

मीन राशि

आपका समय खेलकूद में व्यतीत होने की संभावना है। आज आपकी फिजूलखर्ची के कारण आपके माता-पिता चिंतित हो सकते हैं। किसी मित्र की समस्याएं आपको बुरा और चिंतित महसूस करा सकती हैं। आपके प्रिय का अनियमित व्यवहार आपका मूड खराब कर सकता है।

उपाय: शराब के सेवन से बचें और पारिवारिक सुख प्राप्त करें। शराब मंगल के नकारात्मक प्रभाव को बढ़ाती है।

Share.
Exit mobile version