हर राशि पर ग्रहों की स्थिति का अलग प्रभाव पड़ता है। ये प्रभाव सकारात्मक और नकारात्मक दोनों हो सकते हैं। तारों और ग्रह की स्थिति के मुताबिक जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि– जॉब के लिए अनुकूल योग बन रहे हैं। कारोबार से जुड़े हर काम में सफलता मिलेगी।
शुभ रंग- सफेद

वृष राशिफल–  जमीन या मकान खरीदने की योजना बना रहे हैं तो हर काम में सफलता मिलेगी। मूंग दाल का दान करें। अच्छे परिणाम के लिए पिता का आर्शीवाद लेकर घर के बाहर निकले।
शुभ रंग- सफेद और हरा

मिथुन राशिफल–  चन्द्रमा का तृतीय गोचर व्यवसाय के लिए फलदायी है। आईटी जॉब से जुड़े लोग परिवर्तन की योजना बना रही है। बड़े भाई का आर्शीवाद लेना शुभ होगा।
शुभ रंग– सफेद

कर्क राशि–  व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति का दिवस है। बिजनेस में प्रगति के आसार हैं और मन प्रसन्न रहेगा। घर में कुछ चीजों को लेकर विवाद हो सकता है। मन खट्टा रहेगा।
शुभ रंग– पीला और लाल

सिंह राशिफल– मित्रों से सफलता की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य थोड़ा ढीला हो सकता है। पिता का आर्शीवाद लें। सब कुछ अच्छा रहेगा।
शुभ रंग- नारंगी और सफेद

कन्या राशि- संतान से कोई खुशखबरी मिल सकती है। गणेश जी की उपासना करना शुभ रहेगा। उड़द दाल का दान करें।
शुभ रंग– नीला और हरा

तुला राशि– जॉब में लगातार नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। प्रमोशन के योग बन रहे हैं। मूंग दाल का दान करें।
शुभ रंग– बैंगनी और हरा

वृश्चिक राशि– राजनीतिज्ञों को करियर में सफलता की प्राप्ति होगी। जॉब प्लेस पर थोड़ा विवाद हो सकता है। सतर्क रहें।  तिल का दान करें।
शुभ रंग– सफेद और पीला

धनु राशि-  शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी।धन का आगमन होगा। कार्यक्षेत्र पर उन्नति होने के आसार है। समाज में प्रतिष्ठा और मान सम्मान बढ़ेगा।
शुभ रंग– बैंगनी और हरा

मकर राशि– बैंकिंग और आईटी से जुड़े लोगों के दिन शुभ होगा। नवीन जॉब के अवसरों की प्राप्ति होगा। अच्छे परिणाम के लिए गुड़ का दान करें।
शुभ रंग- नारंगी और बैंगनी

यह भी पढ़े: Horoscope Today, 27 November 2021: जानें शनिवार का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

कुंभ राशि– आर्थिक सुख में उन्नति होगी। घर या जमीन खरीदने का प्लान बन सकता है। शुभ परिणाम के लिए दही और चावल का दान करें।
शुभ रंग– बैंगनी और हरा

मीन राशि– सूर्य की मदद से जॉब में नवीन अवसर मिलेंगे। करियर से जुड़े मामले में कोई सहकर्मी आपकी काफी मदद कर सकता है। आज आप प्रसन्न रहेंगे।
शुभ रंग– नारंगी और सफेद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version