Horoscope Today 28 October 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

आज का दिन मिला जुला जाएगा। व्यापार कर रहे जातकों को उधार लेने की जरूरत पड़ सकती है। सभी तनावों से मुक्त रहेंगे। जीवन में आत्मविश्वास बढ़ेगा। निवेश करने के संबंध में किसी बड़े अधिकारी से बात चीत हो सकती है। अनावश्यक खर्च न करें।

वृष राशि

आज के दिन आप किसी नए शख्स से मिल सकते हैं। बेरोजगार जातकों को नौकरी मिल सकती है। किस्मत आपका भरपुर साथी देगी। व्यापार में तरक्की होगी। आर्थिक तंगी की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। संयम से काम लें। सेहत का ध्यान दें।पिताजी के साथ तालमेल बनाकर रखें। विपरीत परिस्थिति आने पर संयम रखें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए तरक्की के नए मार्ग खुल सकते हैं। इन्हें कुछ नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। रिश्तों में बनी हुई गलतफहमी को मिटाने की कोशिश करें। मां की सेहत का ख्याल रखें। कामकाज से संतुष्टि मिलेगी। आर्थिक लाभ मिल सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जायेगा। ज्यादा खुश न हों वरना परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति ठीक हो सकती है। आज का दिन काफी उत्साह से साथ बीतेगा। साहस से काम लें। आज के दिन जिन भी लोगों से मिलें। उनसे अच्छा व्यवहार करें। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ कनेक्ट रहें। जिम्मेदारी बेखूबी निभाएं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिल मिला जुला रहेगा। निवेश करने से पहले सोच लें। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। जीवनसाथी के सेहत का ध्यान रखें। आज के दिन मां लक्ष्मी की आराधना करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक रिश्तों को संभाल कर रहने की जरूरत है। आर्थिक तंगी से परेशान हो सकते हैं। आत्मविश्वास बनाए रखेंगे। जीवनसाथी के साथ दिन बेहतर व्यतित होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। घर का माहौल भक्तिमय रहेगा। सरकारी नौकरी वाले अपने कार्य में जल्दबाजी न करें। आभूषण खरीदने का संयोग बन रहा है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का पूरा दिन खाली जायेगा। कुछ नए खर्चें बढ़ सकते हैं। पुरानी समस्याओं से परेशान हो सकते हैं। कुछ लोगों की बुरी आदतों का असर आप पर हो सकता है। साहस से काम लें और आत्मविश्वास बनाए रखें। जीवन साथी के साथ विदेश यात्रा का संयोग है। धन आमदनी के नए स्रोत मिल सकते हैं।

Also Read: Dev Uthani Ekadashi 2022: इस दिन मनाया जाएगा ये त्यौहार, जानें क्या है मुहूर्त एवं विधि

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन बेहतर जायेगा। बिजनेस कर रहे लोगों को मुनाफा हो सकता है। विद्यार्थियों का आध्यात्म के क्षेत्र रुचि बढ़ सकती है। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है। वृद्ध लोगों का सम्मान करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें कुछ बेहतर सुनने को मिल सकता है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। संयम से काम लें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। पुरानी गलती से सबक लें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है। हालांकि अटकी हुई सभी योजनाएं फिर से शुरू हो जाएगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें। धन संबंधित मदद लेनी पड़ सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का इनकम बढ़ सकता है। समाज में प्रतिष्ठा मिलेगा। आज का दिन आपके लिए काफी शुभ होगा। यात्रा करने का मौका मिल सकता है। घर परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कुछ नए कार्यों में रुचि आ सकती है। लंबे समय से रुका हुआ काम पूर्ण होगा। विद्यार्थियों का पढ़ने में मन लगा रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को आज के दिन काफी बेहतर जायेगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। घर परिवार में तालमेल बनाने की कोशिश करें। आर्थिक तंगी से दूर होंगे। दिन अनुकूल रहेगा। जिन चीजों को प्राप्त करने की इक्षा है वो पूर्ण होगी।

Also Read: Travel Tips: भारत के इस प्राचीन जगह से अभी तक हैं अंजान, आज ही बनाएं ट्रिप का प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version