Horoscope Today 29 October 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

आज का दिन काफी अच्छा जाएगा। जॉब जाने का डर सता सकता है। हालांकि नई नौकरी की प्रस्ताव भी मिल सकती है। जीवन में आत्मविश्वास बढ़ेगा। सफलता पाना मुश्किल लग सकता है मगर कोशिश करते रहें।

वृष राशि

आज का दिन विद्यार्थियों के लिए बहुत बेहतर जाएगा। आप किसी नए शख्स से मिल सकते हैं। किस्मत आपका भरपूर साथी देगी। वर्कस्पेस में बेहतर कार्य करेंगे। व्यापार में तरक्की होगी। आर्थिक तंगी की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव से भरा रहेगा। कुछ नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। रिश्तों में बनी हुई गलतफहमी को मिटाने की कोशिश करें। ऑफिस की पार्टी एंजॉय करने का मौका मिलेगा। किसी गलत संगत का शिकार न हों।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जाएगा। इन्हें संतान सुख का लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति ठीक हो सकती है। आज का दिन काफी उत्साह से साथ बीतेगा। साहस से काम लें। आज के दिन जिन भी लोगों से मिलें। उनसे अच्छा व्यवहार करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिल मिला जुला रहेगा। परिवार की सुख शांति बढ़ेगी। निवेश करने से पहले सोच लें। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। जीवनसाथी के सेहत का ध्यान रखें। किसी वाद-विवाद में न पड़ें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक रिश्तों को संभाल कर रहने की जरूरत है। सरकारी नौकरी वालों को शुभ समाचार मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ दिन बेहतर व्यतित होगा। सिर दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का पूरा दिन खाली जाएगा। कुछ नए खर्चें बढ़ सकते हैं। आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। कुछ लोगों की बुरी आदतों का असर आप पर हो सकता है। इसलिए किसी के साथ बहस न करें। क्रोध पर काबू रखें। साहस से काम लें और आत्मविश्वास बनाए रखें। जीवन साथी के साथ विदेश यात्रा का संयोग है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन बेहतर जाएगा। आज पूरे दिन इनका मन विचलित हो सकता है। आध्यात्म के क्षेत्र रुचि बढ़ सकती है। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। आज के दिन मंदिर में मिसरी दान करें। नौकरी में बदलाव आ सकता है। कोई भी काम जल्दबाजी में न करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। संयम से काम लें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। को विद्यार्थी कॉम्पिटेटिव परीक्षा की तैयारी कर रहें हैं उन्हें मानसिक तनाव की स्थिति से गुजरना पड़ सकता है।

Also Read: Chhath puja 2022: छठ में सुनिए शारदा सिन्हा के ये गीत, फेस्टिवल को बनाए और भी स्पेशल

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है। वर्कस्पेस में ध्यान देने की जरूरत है। आज के दिन आप सुस्त से महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ कनेक्ट रहने की कोशिश करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को समाज में प्रतिष्ठा मिलेगा। विद्यार्थियों को अत्यधिक मेहनत करने की जरूरत है। यात्रा करने का मौका मिल सकता है। घर परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कुछ नए कार्यों में रुचि आ सकती है। पेट संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा जाएगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्यस्थल में जिम्मेदारियां मिलेगी। किसी अन्य लोगों पर भरोसा न करें। इसमें पछताना पड़ सकता है। परिवार में प्रतिष्ठा बढ़ेगा। खर्च बढ़ सकते हैं।

Also Read: Delhi Air Pollution: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर CM केजरीवाल ने किया ट्वीट, कहा- ‘प्रदूषण पर मेहनत कर रहे लोग’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version