Pisces Yearly Horoscope 2023: 2022 के अंत में और 2023 की शुरुआत में कुछ ही दिन बचे हैं। नए साल की शुरुआत होने वाली है। नए साल के साथ लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है कि उनके लिए नया साल कैसा रहेगा। वो आने वाले साल में कितना आगे बढ़ने वाले हैं। इन सभी सवालों के साथ सभी अपनी राशि के बारे में जानना चाह रहे हैं। इससे उन्हें पता चल जाएगा कि उनके लिए आने वाला साल कैसा रहेगा। तो आइए आज इस आर्टिकल में मीन राशि के जातकों के बारे में बात करते हैं और जानते हैं कि ये नया साल उनके लिए कैसा रहेगा।

पारिवारिक जीवन में मिलेगा सुख

मीन राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन काफी सुख शांति से बीतेगा। ये वर्ष जातकों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है। 2023 उनके लिए कई सुख समृद्धि को लेकर जाएगा। हालांकि साल के बीच में कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मगर अक्टूबर के बाद आपके जीवन में कई सारी खुशियां आएंगी। वहीं अगर परिवार में किसी भी चीज की कमी होगी तो वो पूरी हो जाएगी। आध्यात्म के क्षेत्र में संतान का मन लगा रहेगा।

व्यापार और नौकरी में मिलेगी उन्नति

व्यापार और नौकरी को लेकर आने वाला साल बेहद शुभ है। ये साल व्यापार के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए बहुत अच्छा है। इस वर्ष कई सारे ऐसे योग बन रहे हैं जिस योग में आप बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं। इससे आपके जीवन में खुशियां आ जाएंगी। वहीं फरवरी में अपने बिजनेस को बड़ी इंटरनेशनल कंपनी से जोड़कर काम कर सकते हैं। वहीं बात करें नौकरी की तो इस वर्ष आपको नौकरी में जरूर प्रमोशन मिलेगा। वहीं सहकर्मियों का भी बेहतर सहयोग मिलेगा। बॉस की मेहरबानी आप पर बनी रहेगी।

Also Read: VASTU TIPS: नए साल में इन 5 चीजों से सजाएं घर, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

लव लाइफ में आ सकता है तकरार

मीन राशि के जातकों के लिए लव लाइफ बेहतर नहीं रहेगा। उन्हें कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपके प्यार का आप पर से भरोसा उठ सकता है। वहीं बात करें वैवाहिक जीवन कि तो उसमे खुशियों का आगमन होगा। विपरीत परिस्थितियों में भी आपको जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। जिन जातकों के विवाह की बात चल रही है उनका विवाह तय हो सकता है।

शिक्षा और करियर को लेकर बेहतर रहेगा ये साल

ये साल शिक्षा और करियर को लेकर बेहतर रहेगा। आपका मन सामाजिक कार्यों में भी लगा रहेगा। ये वर्ष शिक्षा के लिए अनुकूल है। जितने भी जातक प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी में लगे हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है। आज के दिन भाग्य का पूरा साथ रहेगा। हालांकि जुलाई में नौकरी छूटने की नौबत आ सकती है। इस समय धैर्य से काम लेने की जरूरत है। वहीं स्थिति और परिस्थिति को ध्यान से संभालने की कोशिश करें।

Also Read- UTTARAKHAND NEWS: UNIFORM CIVIL CODE पर सीएम DHAMI का एक और बड़ा कदम, देख विरोधियों के उड़े होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version