मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद विवादित रहेगा। आज आप किसी विवाद में फंस सकते हैं। आज आपका नुकसान हो सकता है। वाहन चलाते हुए सावधान रहें। आज आपकी मुलाकात किसी प्रिय मित्र से हो सकती है। प्रेम संबंधों में धोखा मिल सकता है।

वृष
मेष राशि के जातक आज किसी मुस्लिम में फंस सकते हैं। आज आप को आर्थिक नुकसान हो सकता है। घर में कोई अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। प्रॉपर्टी के मामले में सावधान रहें ।जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचें। किसी पर भी अति विश्वास करना आपको आज मुश्किल में डाल सकता है।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद अच्छा रहेगा। आज आपके बिगड़े हुए काम बन सकते हैं। इसी प्रिय मित्र से मुलाकात हो सकती है ।प्रेम संबंध मजबूत होंगे किसी पर भी अति विश्वास ना करें पैसों का लेनदेन करने से बचें।

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है ।परीक्षार्थी अपने काम पर ध्यान दें ।आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। गुस्से में कोई भी फैसला लेने से बचें ।वाहन चलाते हुए सावधान रहें। किसी पर भी अति विश्वास करना आप को मुश्किल में डाल सकता है। प्रॉपर्टी के मामलों में सावधान रहें।

सिंह
सिंह राशि के जातक आज कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। परिवार में किसी से विवाद हो सकता है। किसी प्रियजन को लेकर कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है ।किसी प्रति विश्वास ना करें ।आज प्रेम संबंध आपके बिगड़ सकते हैं। काम पर ध्यान दें आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। कर्जा लेने और देने से बचें।

कन्या
कन्या राशि के जातक आज किसी विवाद में फंस सकते हैं। कानूनी रूप से आज आपको समस्या का सामना करना पड़ सकता है ।किसी की भी मामले में ना पड़े सोच समझ कर फैसला करें। दिमाग से काम करें। गुस्से में कोई भी फैसला लेने से बचें ।आज आपकी मुलाकात किसी प्रिय व्यक्ति से हो सकती है। आज आपका परिवार में किसी से विवाद हो सकता है।

तुला
तुला राशि के जातक आज कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है ।आज आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आज आप के सम्मान में वृद्धि होगी। आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है ।प्रॉपर्टी के विवाद में राहत मिलेगी कर्ज लेने और देने से बचें।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातक आज किसी प्रिय से मुलाकात कर सकते हैं। आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा ।आप के सम्मान में वृद्धि होगी किसी धार्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं। आज आप किसी मुश्किल हो सकते हैं। आर्थिक मामलों में सोच समझ कर फैसला करें। प्रॉपर्टी के मामले अटक सकते हैं गुस्से पर नियंत्रण रखें।

धनु
धनु आज सोच समझ कर फैसला करें आज आप किसी यात्रा में जा सकते हैं ।आज वाहन चलाते हुए सावधान रहें ।किसी पर भी अति विश्वास ना करें ।गुस्से पर नियंत्रण रखें ।आज आपका किसी से विवाद हो सकता है। किसी भी बहस से दूर रहें। सोच समझ कर फैसला करें गुस्से में कोई भी फैसला लेने से बचें।

मकर
मकर राशि के जातक लंबे समय से चले आ रहे विवाद से निपट सकते हैं ।आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। आज आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी। आज आपके प्रेम संबंध मजबूत होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। यात्रा करने से बचे। वाहन चलाते हुए सावधान रहें। गुस्से पर नियंत्रण रखें। आज आप ही कुछ बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं।

कुंभ
शिक्षकों को जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा आज आपके प्रेम संबंध मजबूत होंगे ।किसी भी विवाद से आज आपने बढ़ सकते हैं। उससे में कोई भी फैसला लेने से बचें ।आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सोच समझ कर फैसला करें विवाद से दूर रहें आज आप उस यात्रा पर जा सकते हैं। वाहन चलाते हुए सावधान रहें।

मीन
राशि के जातक आज किसी विवाद में फंस सकते हैं ।कानूनी काम में अड़चन आएंगी ।प्रॉपर्टी के मामले में बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं ।जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आज आपको कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। सोच समझ कर फैसला करें ।किसी बड़े की सलाह जरूर लें। आर्थिक मामलों में जल्दबाजी करने से बचें वाणी पर नियंत्रण रखें गुस्से पर भी नियंत्रण रखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version