Today Horoscope 29 December 2022: जीवन में और ज्योतिष शास्त्र में ग्रह और राशि का विशेष महत्व है। बता दें, प्रतिदिन ग्रह और नक्षत्र में बदलाव देखने को मिलता है। हर रोज ग्रहों का परिवर्तन किसी न किसी राशि में होता रहता है। इससे राशियों में परिवर्तन देखने को मिलता है। तो आइए जानते हैं क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का समय अनुकूल रहेगा। नए साल के आगमन के साथ जीवन में कुछ बदलाव भी देखने को मिलेंगे। धैर्य और आत्मविश्वास से दिन बीतेगा। नए कार्यों का जीवन में आगमन हो सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। कई सारे अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। जीवन में व्यस्तता बढ़ेगी। धैर्य से काम लें। मन को शांत रखकर चुनौतियों को स्वीकार करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। खुद को फिट और स्वस्थ रखने की कोशिश करें। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन घर का माहौल धार्मिक रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। मन में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। धैर्य और मन शांत कर भविष्य के विषय में चिंतन करें। कई सारे नए बदलाव जीवन में आएंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक का समय अनुकूल रहेगा। जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। नए साल के साथ कई सारे बदलाव दिखेंगे। विद्यार्थियों के जीवन में नया मोड़ आएगा। आज के दिन धन लाभ हो सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों की परिस्थिति बदल सकती है। आज आप परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं। आज के दिन कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें। सेहत का ध्यान रखें। क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। धैर्य और शांति से काम करने की जरूरत है। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा अर्चना करें। सभी मनोकामनाएं पूर्ण होगी। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आज के दिन साहित्य के क्षेत्र में रुचि बढ़ सकती है। ऑफिस में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। धैर्य और संयम बनाकर कार्य करें।

ये भी पढ़ें: Numerology: दिमाग के काफी तेज होते हैं इस मूलांक के जातक , बुद्धि में कोई नहीं पकड़ हरा सकता

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन पुराने दोस्तों के साथ वक्त बिता सकते हैं। वहीं जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। बिजनेस में मुनाफा होगा। कई सारे नए कार्यों को करने का मौका मिल सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का समय अनुकूल रहेगा। आने वाला साल भी जातकों के लिए बेहतर साबित होगा। सभी कामों को धैर्य से करने की कोशिश करें। सालों बाद बिछड़े प्रेमी से मुलाकात हो सकता है। आज के दिन व्यापार में मुनाफा हो सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के जीवन में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। धैर्य और संयम से काम लें। वरना कई सारी परेशानियों का सामना करना पद सकता है। विद्यार्थियों के जीवन में नया बदलाव आएगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। विद्यार्थियों के जीवन में परेशानी आ सकती है। कई बड़े यात्रा पर जाने का संयोग बन रहा है। धैर्य और संयम से काम लें। वरना भारी मुसीबत का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version