Bajaj Chetak Electric Scooter: मोटर वाहन का जिक्र हो और देश की सबसे पुरानी ओटो कंपनी Bajaj का नाम न आए ये तो हो ही नहीं सकता है। Bajaj अपने शानदार बाइक और स्कूटर्स के लिए जाना जाता है। इस बाच देस में जिस तरह इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर होड़ मची हुई है। ऐसे में Bajaj कहां पीछे रहने वाला था। Bajaj ने भी बाजार में Bajaj Chetak Electric Scooter उतारकर तहलका मचा दिया है। Bajaj Chetak Electric Scooter होंडा, ओला, यामहा और टीवीएस जैसी कंपनियों को टक्कर दे रहा है। कीमत हो या फीचर्स दोनों ही यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। चलिए आपको कुछ ऐसे ही Bajaj Chetak Electric Scooter के फीचर्स और कीमत के बताते हैं, जिसे जानकर आप तुरंत इसे खरीद लेंगे।

Also Read: IND vs NED T20 WC 2022: एक फिर फ्लॉप हुए KL Rahul, 9 रन बनाकर लौटे पवेलियन

Bajaj Chetak Electric Scooter के फीचर्स

बैटरी3kW IP67-rated Lithium-ion battery
मोटर4080 W
हाई स्पीड70 kmph
रेंज90 km
हाई रेंज95 km
स्टार्टpush-button start and remote start and
बैटरी कैपेसिटी 50.4 V/60.4 Ah
चार्जरPortable / 750W
फास्ट चार्जिग60 minutes (up to 25%)
स्मार्ट फीचर्सGPS and map, keyless ignition, app-based control, and Bluetooth connectivity
ब्रेकCombine Braking System (CBS)
कलरहेज़लनट, वेल्लूटो रूसो (लाल), इंडिगो मेटालिक (नीला) और ब्रुकलिन ब्लैक
कीमत1.52 लाख

Bajaj Chetak Electric Scooter क्यों है खास?

Bajaj Chetak Electric Scooter बाजार में आते ही तहलका मचाए हुए है। यूजर्स इसे खूब खरीद रहे हैं। क्योंकि कम कीमत में आपको एक साथ कई सारे हाईटेक फीचर्स मिल रहे हैं। इसलिए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेहद खास हो सकता है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version