BMW CE04 Electric Scooter: दुनियाभर में अपने जबरदस्त कारों और बाइक्स से तहलका मचा देने वाली कंपनी BMW बहुत जल्द अपना पहला BMW Electric Scooter लॉन्च करने जा रही है। BMW CE04 Electric Scooter को बहुत जल्द भारत में लॉन्च करने की तैयारी हो रही है। इस बीच BMW CE04 Electric Scooter के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। जिन्होंने मार्केट में तहलका मचा दिया है। इस इले्ट्रिक स्कूटर को ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ मार्केट में उतारा जाएगा।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

BMW CE04 Electric Scooter के फीचर्स

डिस्प्ले10.25 इंच का HD TFT डिस्प्ले
टायर15-इंच के वील्स
मोटरपरमानेंट मैग्नेट मोटर / 42bhp की मैक्सिमम पावर और 62Nm का पीक टॉर्क जनरेट  करती है
स्पीड 2.6 सेकंड में 0 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार 
टॉप स्पीडटॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे 
बैटरी8.9kWh की लिथियम आयन बैटरी
चार्जिंग 2.3kW चार्जर से फुल चार्ज होने में 4 घंटे 20 मिनट/ 6.9kWh फास्ट चार्जर
रेंज130 किमी की रेंज
ब्रेक265mm डिस्क और रियर में सिंगल डिस्क ब्रेक 

BMW Electric Scooter क्यों है खास?

BMW Electric Scooter की लॉन्चिग को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन ऐसी खबरें हैं कि, इसे अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। BMW CE04 Electric Scooter की कीमत को लेकर भी ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आयी है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version