Car Discount Offer: देश में वाहनों की बिक्री में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में वाहन निर्माता कपंनियां लगातार अपने नए-नए मॉडलों को पेश कर रही हैं। कारों की बढ़ती बिक्री वाहन कंपनियों के लिए फायदे का सौदा साबित हो रही है। ऐसे में अगर आप नई कार लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इस खबर को ध्यान से पढ़ना चाहिए। ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। आपको बता दें कि अगर आप कार चालक हैं तो आपको इस खबर को जानना जरूरी हो जाता है। ये आर्टिकल आपको काफी अच्छी जानकारी देगा।

रेनो मोटर्स दे रहा अच्छा डिस्काउंट ऑफर

मालूम हो कि रेनो मोटर्स ने बीते कुछ समय में भारतीय बाजार में अपनी कई कारों को पेश किया है। ऐसे में रेनो की एक दमदार कार पर भारी छूट मिल रही है। ऐसे में आपके पास एक नई कार को कम कीमत पर खरीदने का अच्छा मौका है। आइए जानते हैं कि क्या है ऑफर।

आपको बता दें कि रेनो की एंट्री लेवल की क्विड हैचबैक कार के कुछ वेरिएंट्स पर10000 रुपये की छूट, 10000 का एक्सचेंज बोनस और 10000 की कॉर्पोरेट छूट दे रही है। इस तरह ग्राहकों के पास इस कार की खरीद पर 30000 रुपये की अच्छी बचत करने का मौका है। इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.64 लाख रुपये है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Renault Kwid के फीचर्स

Mileage: 22.25 kmpl
Engine: 999 cc
Maximum BHP: 67.06BHP
Maximum Torque: 91Nm
Fuel Type: Petrol Engine
Transmission: Manual/Automatic
No. of cylinder: 3
Price: 4.64 – 5.99 Lakh

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई कार को खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। निर्णय लेने से पहले हमेशा कार के एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी कार को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version