Electric Cycle: देश में इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति ग्राहकों का रूझान लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि, वह इलेक्ट्रिक कार, बाइक, स्कूटर के बाद अब इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि, कई सारी कंपननियां सस्ते में काफी अच्छी इलेक्ट्रिक साइक उतारने में जुट गई है। इस बीच इलेक्ट्रिक साइकिल बनाने वाली कंपनी ई-मोटोराड ने हाल ही में भारत में अपनी फोल्डेबल ई-साइकिल डूडल वी 2 Doodle V2 foldable e-cycle को उतार दिया है। इस साइकिल के लॉन्च होते ही इसकी कीमत और फीचर्स की चर्चा होने लगी है। चलिए आपको इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स और कीमत के बारे में आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें: Ather Energy Electric स्कूटर की बढ़ी डिमांड, 867% तक बढ़ी सेल

Doodle V2 foldable e-cycle के फीचर्स

बैटरीहाई कैपेसिटी लिथियम आयन बैटरी /36 वोल्ट का रिमूवेबल बैटरी पैक
डिस्प्लेमल्टी फंक्शन एलसीडी डिस्प्ले एय
डिजाइनफ्रंट लाइट
हॉर्नइंटीग्रेटेड हॉर्न
सेफ्टीपानी से बचाने के लिए एलसीडी कवर
ब्रेकडिस्क ब्रेक
मोटर 36 वोल्ट 250वॉट रियर हब मोटर
टायरएल्युमीनियम अलॉय व्हील्स और बेहतर ग्रिप वाले नायलॉन टायर 
खासियतडूडल वी2 फोल्डेबल साइकिल को फ्रेम के बीच से मोड़ा जा सकता है।
खास फीचरकैरियर
रेंजUp to 50 kms in one charge
स्पीड200km/hr

50000 की इलेक्ट्रिक साइिकिल को मात्र 2389 रूपए में खरीदें

EMotorad Doodle v2 Foldable Electric Cycle की कीमत  49,999 रुपये है। यह इलेक्ट्रिक साइकिल कंपनी की वेबसाइट के साथ-साथ अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा और ऑफलाइन डीलरशिप से खरीद सकते हैं। EMotorad Doodle v2 Foldable Electric Cycle को अगर आप अमेजन से खरीदते हैं तो यहां पर आपको 48 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ ये इलेक्ट्रिक साइकिल 49,999 के स्थान पर मात्र 30000 रूपए में पड़ेगी। इसके साथी ही ईएमआई पर आप बिना किसी ब्याज के इसे 2,389 रूपए में खरीद सकते हैं।

Also Read- Tata: नमक से लेकर जहाज तक बनाती है टाटा, 10 लाख से ज्यादा लोग करते हैं काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version