Evolet Pony EZ electric scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग अचानक से बढ़ गई है। जिसको देखते हुए एक से बढ़कर एक देसी और विदेशी कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लॉन्च कर रही है। अगर आप भी किसी खास इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो Evolet Pony EZ electric scooter आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है। क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको सस्ते में बेहद हाईटेक फीचर्स मिल रहे हैं। चलिए आपको Evolet Pony EZ electric scooter के कुछ खास फीचर्स के बारे में बताते हैं, जिन्हें जानने के बाद आप तुरंत इसे खरीद लेंगे।

ये भी पढ़ें: E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

Evolet Pony EZ electric scooter के फीचर्स

मोटरवाटरप्रूफ बीएलडीसी मोटर, 250 वाॅट की पावर
रेंजसिंगल चार्ज करने पर 90 किलोमीटर से 120 किलोमीटर
टॉप स्पीडटॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा 
ब्रेकडिस्क ब्रेक
बैटरीदो बैट्री वेरिएंट, लीड एसिड और लिथियम आयरन
कलररेड, व्हाइट, ब्लैक और सिल्वर रंग
बैटरी और मोटर की वारंटीबैट्री पर एक साल और इलेक्ट्रिक मोटर पर 18 महीनों की वारंटी
कीमत39,499 रुपये

Evolet Pony EZ electric scooter क्यों खरीदें?

आपको बता दें, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ये खासियत हैं कि, इसे 6 पैसे प्रति किलोमीटर की दर के खर्च पर 100किमी तक दौड़ाया जा सकता है। अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version