Hero Destini 125 Xtec: देश में दो पहिया वाहनों की बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में टूव्हीलर कंपनियां ग्राहकों के के लिए नए-नए मॉडलों को बाजार में उतार रही है। मालूम हो कि हीरो मोटोकॉर्प का भारतीय टूव्हीलर बाजार पर काफी अच्छा दबदबा है। ऐसे में हीरो का एक नया स्कूटर इन दिनों काफी छाया हुआ है। आपको इस स्कूटर के फीचर जानकर काफी हैरानी होगी। आइए जानते हैं।

Hero Destini 125 Xtec Features

हीरो का हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक की बात करें तो यह सबसे बेहतरीन स्कूटर में से एक है। इस स्कूटर को लोग इसके स्टाइलिश लुक और माइलेज के साथ फीचर के लिए भी खूब पसंद करते हैं। हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक स्कूटर में आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित एसआई इंजन लगाया गया है। यह सिंगल सिलेंडर वाला 124.6 सीसी का इंजन है। इस इंजन की क्षमता 9.1 पीएस की पावर और 10.4 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Hero Destini 125 Xtec की जानकारी

Engine: 124.6 cc
Power: 9.1 PS
Torque: 10.4 Nm
No . Of Cylinders: 1
Fuel Capacity: 5L
Gear Box: Variomatic Drive
Emission Type: bs6
I3s Technology: Yes

What is special about Hero Destini 125 Xtec

हीरो डेस्टिनी 125 एक्सटेक स्कूटर में कंपनी की मानें तो ARAI द्वारा प्रमाणित आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। इस स्कूटर के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में कंपनी ड्रम ब्रेक उपलब्ध कराती है। इसे स्कूटर के साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी आपको मिल जाते हैं। कंपनी अपनी इस स्टाइलिश स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिप मीटर, टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, जैसे फीचर्स उप्लब्ध कराती है। हीरो ने इस स्कूटर में अधिक आराम को काफी तवज्जों दी है। पीछे बैठनेवाले के लिए ब्रैंडेड सीट बैकरेस्ट उच्च गुणवत्ता की सुविधा देती है। कंपनी ने स्कूटर को 80,690 की शुरुआती शोरूम कीमत के साथ बाजार में उतारा है, जो ऑन रोड 93,300 हो जाता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version