Hero Splendor Plus: अगर आप भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में धक्के खाकर थक गए हैं और अब टू व्हीलर खरीदने का सपना देख रहे हैं, तो शायद आज आपका ये सपना साकार होने वाला है। आज हम आपके लिए कम रेट में टू व्हीलर लाए हैं। इन दिनों बाजार में सेकेंड हैंड कार और बाइक्स का क्रेज देखने को मिल रहा है और इनकी बिक्री भी ज्यादा हो रही है। अगर आप भी सेकेंड हैंड बाइक लेना चाहते हैं तो फिर यह खबर आपके लिए जरूरी हो सकती है।

ये भी पढ़ें:Samsung Galaxy F13: सैमसंग का फोन ₹14,999 की बजाय ₹9,749 में! जानें कैसे और कहां से खरीदें इसे

सिर्फ 100 दिन पुरानी है ये बेहतर माइलेज वाली स्प्लेंडर

आज हम बात करने जा रहे हैं स्प्लेंडर प्लस बाइक की। इसके सेकेंड हैंड मॉडल को आप बहुत ही कम दामों में खरीद सकते हैं। ये बाइक सेल्फ पर स्टार्ट होती हैं। यह बाइक बिंदास चलती है क्योंकि इसका माइलेज काफी अच्छा है। बता दें कि यह बाइक सिर्फ 100 दिन पुरानी है। हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक को आप बहुत कम रुपये में खरीदकर अपने घर ला सकते हैं। इसके सेकेंड हैंड मॉडल को आप बस 17586 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह बाइक सिर्फ 100 दिन पहले ही शोरूम से निकली है। इसका माइलेज भी 70KMPL का है, हीरो की स्प्लेंडर बाइक लोगों के दिलों पर राज करती है। यह काफी बेहतरीन और टिकाऊ बाइक होती है। इस बाइक को www.bikewale.com पर लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है अगर यह मौका आपके हाथ से निकल गया तो पता नहीं कब ऐसा मौका मिले तो जल्दी  करें और आज ही ये बाइक कम दाम में बेहतर फीचर्स के साथ खरीद कर घर ले आएं।

आज ही खरीदें और पाएं 2000 की छूट

स्प्लेंडर प्लस बाइक सेल्फ पर स्टार्ट है, जिसकी कीमत 17585 रुपये तय की गई है। इतना ही नहीं अगर आप इसे अभी खरीदते हैं तो आपको इस पर 2000 रुपए की छूट भी मिल सकती है। इस साइट पर इस बाइक के अलावा भी काफी बाइक्स लिस्ट की गई हैं, जिनकी कीमत काफी कम है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version