Honda Activa 6G: मार्केट में इन दिनों ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर से धमाल मचाया हुआ है। ग्राहक इसे जमकर खरीद रहे हैं। यही कारण है कि, ओला की तरफ से अब एक नई इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने का एलान कर दिया गया है। इस बीच ओला के इन्हीं इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को सीधे टक्कर देने वाले Honda Activa 6G को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। आप Honda Activa 6G को प्रतिदिन 80 रूपए देकर अपना बना सकते हैं।

सस्ते में खरीदें Honda Activa 6G

अगर आप लंबे समय से Honda Activa स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं और बजट कम होने के कारण इसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको Honda Activa को सस्ते मे खरीदने के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। Honda Activa खरीदने के लिए अब आपको हजारों रूपयों की नही बल्कि सिर्फ 80 रूपए की ही जरूरत पड़ेगी। जी हां आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं। Honda Activa खरीदने का इससे अच्छा मौका और कोई हो भी नहीं सकता है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

80 रूपए में कैसे खरीदें Honda Activa 6G Premium Edition?

Honda Activa 6G Premium Edition की शुरूआती कीमत 75,400 रुपये है। अगर आप इसे घर लाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 87,525 रुपये चुकानें होगें। इतनी मोटी कीमत क बार में अदा करना हर किसी के लिए संभव नहीं है। इसलिए आज हम आपको सस्ते में इसे कैसे खरीदें इसके बारे में बताने जा रहे हैं। Honda Activa 6G Premium Edition खरीदने के लिए आप लोन ले सकते हैं। जिसके लिए आपको 9.7 फीसदी का ब्याज चुकाना होगा। इसके साथ ही आपको 10 हजार का डाउन पेमेंट भी देना होगा। जिसके बाद आप प्रतिमाह 2385 रूपए की मामूली सी किस्त पर इसे खरीद सकते हैं। ऐसे में Honda Activa 6G Premium Edition आपको मात्र 80 रूपए प्रतिदिन पर पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: Tata Tiago EV कार इस दिन होगी लॉन्च, भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार क्यों है खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version