Honda Bike: भारत की बड़ी ओटो कंपनी में शुमार होन्डा की कार और बाइक दोनों को ही काफी पसंद किया जाता है। साल 2022 होन्डा की गाड़ियों की जमकर बिक्री हुई है। ग्राहक होन्डा बाइक्स को इसलिए ज्यादा पसदं करते क्योंकि उन्हें गुड लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स मिल जाते हैं। ऐसे में अगर आप भी होन्डा की बाइक खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको होन्डा की धांसू बाइक पर मिल रहे जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस ऑफर में आपको 50 हजार रूपए की छूट मिल रही है।

Honda cb300f पर मिल रही 50 हजार की छूट

आपको बता दें, होन्डा की इसी साल लॉन्च हुई बाइक Honda cb300f पर 50 हजार रूपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इस बाइक को डीलक्स और डीलक्स प्रो जैसे वेरियंट में लॉन्च किया गया है। ऐसे में इस 2 लाख से ऊपर की बाइक पर अब कंपनी 50 हजार रूपए तक की छूट दे रही है।आपको बता दें, होन्डा की इन दोनों ही बाइक्स की कीमत 2.26 लाख रुपये और 2.29 लाख रूपए है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Honda CB300F के फीचर्स

डिजाइनवजन 153 किलोग्राम है और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 177mm
टायर17 इंच व्हील्स
ब्रेक 276mm फ्रंट डिस्क और 220mm रियर डिस्क 
कलरमैट एक्सी ग्रे मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक और स्पोर्ट्स रेड
लाइटफुल एलईडी हेडलैंप, टर्न इंडिकेटर्स और एलईडी टेल-लाइट्स
कलरमैट एक्सी ग्रे मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक और स्पोर्ट्स रेड
कनेक्टिविटी होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल
इंजन293cc का ऑयल-कूल्ड, 4-वाल्व SOHC इंजन
पावर7,500rpm पर 24bhp पावर और 5,500rpm पर 25.6Nm पीक टॉर्क जनरेट 

होंडा CB300F बाइक क्यों है खास?

इस अमाउंट के कम होने से नई होंडा CB300F अब KTM Duke 125 और Bajaj Dominar 250 जैसी बड़ी बाइक्स से सस्ती हो गई है। आपको बता दें, होंडा CB300F को इसी साल अगस्त के महीने में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इस बाइक से 50 हजार रूपए कम कर लिए गए हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version