Hope Oxo Electric Bike: देश में आज के समय में युवाओं के बीच इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ती ही जा रही है। वाहन निर्माता इसका पूरा फायदा उठा रही हैं औऱ अपने नए-नए मॉडलों को पेश कर रही हैं। आपको बता दें कि इसी कड़ी में होप ओक्सो इलेक्ट्रिक बाइक Hope Oxo Electric Bike धमाल मचा रही है। Hope Oxo की ये बाइक काफी पसंद की जा रही है। आइए जानते हैं कि क्या है इसकी खासियत।

Hope Oxo Electric Bike की जानकारी

होप ओक्सो ने कुछ समय पहले ही इस बाइक को पेश किया था। कंपनी ने इसके दो वेरिएंट को बाजार में उतारा था। Oxo और Oxo X। कंपनी ने इसमें काफी दमदार रेंज दी है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक पूरी तरह से पेट्रोल बाइक की जगह ले सकती है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

बैटरी3.75 Kwh
रेंज150 KM
मोटरBLDC Hub मोटर
ब्रेक डिस्क ब्रेक
चार्जिंग टाइम5 घंटे
कीमत 1.25 लाख रुपये

Hope Oxo Electric Bike Features

कंपनी ने इसमें 3.75 Kwh की ताकतवर लिथियम ऑयन बैटरी दी है। साथ ही 6300 वाट की मोटर दी है। कंपनी ने इसे 150 किलोमीटर की दमदार रेंज के साथ पेश किया है। कंपनी ने इसमें BLDC Hub मोटर दी है। इसके आगे और पीछे दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक दिए है। कंपनी का दावा है कि इसे 150 किलोमीटर का सफर एक बार चार्ज होकर तय कर सकती है। इसे पूरी तरह से चार्ज होने के लिए 5 घंटे का समय लगता है।

Hope Oxo Electric Bike Price

कंपनी ने इसे तीन मोड्स में पेश किया है। इसमें ईको मोड्स, स्पोर्ट्स मोड और नॉर्मल मोड शामिल है। ये बाइक पुश बटन से शुरु हो जाती है। साथ ही IP 67 की रेटिंग दी गई है। कंपनी ने इसमें फास्ट चार्जिंग तकनीक दी है और एक चार्जिंग पाइंट दिया है। Hope Oxo Electric Bike का स्पीडोमीटर डिजिटल है। साथ ही इसका ट्रिपमीटर और ओडोमीटर भी डिजिटल है। ये बाइक सिर्फ 4 सेकेंड में ही 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। वहीं, इसके Oxo एक्स वेरिएंट 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड पर चल सकता है। कंपनी ने इसे 1.25 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version