Hyundai Ioniq 5 electric car: देश की सबसे बड़ी ओटो कंपनी Hyundai अपनी जबरदस्त कारों से ग्राहकों को काफी पसंद आती है। इसके धांसू फीचर्स लोगों को अपनी तरफ एट्रेक्ट करते हैं। अगर आप भी किसी अच्छी इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि आज हम आपके लिए Hyundai Ioniq 5 electric car से जुड़ी हुई खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप तुरंत ही इसे खरीद लेंगे। Hyundai Ioniq 5 electric car जब से लॉन्च हुई है तभी से इसके फीचर्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। चलिए आपको Hyundai Ioniq 5 electric car के फीचर्स की जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Hyundai Ioniq 5 electric car के फीचर्स

बैटरीदो बैटरी पैक 58 kWh बैटरी पैक/  बैटरी पैक 72.6 kWh 
रेंज480किमी तक की रेंज
डिस्प्ले12.3 इंच का एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले
खास फीचर्स12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जिंग, हेड-अप डिस्प्ले, सनरूफ और लैदर सीट्स दी जाएंगी.
इंटीरियरएक्सटीरियर में LED डे-टाइम रनिंग लैंप और एलईडी टेल लैंप के साथ एलईडी हेडलैंप जैसे
चार्जर350 kW DC फास्ट चार्जर
चार्जिग समय18 मिनट में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज 
कीमत50 लाख रुपये
कॉम्पिटिशनKia EV6 और Volvo XC40 Recharge

Hyundai Ioniq 5 electric car क्यों खरीदें?

Hyundai Ioniq 5 electric car में आपको एक साथ कई सारे जबरदस्त फीचर्स मिल रहे हैं , जो कि, आपको काफी अच्छा अनुभव कराएंगे। अगर आप किसी अच्छी इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हैं तो Hyundai Ioniq 5 electric car आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version