Maruti Suzuki Alto K10: भारत के ऑटोमोबाइल सेक्टर में तेजी का माहौल बना हुआ है। ऐसे में लोगों के बीच नई कारों को खरीदने के लिए काफी उत्सुकता बनी हुई है। इसी क्रम में अगर आप भी नई कार लेने की सोच रहे हैं तो आपको इस आर्टिकल पर खास ध्यान देना चाहिए। आप इस खबर से एक शानदार कार को कम कीमत पर अपना बना सकते हैं। देश की मशहूर कार कंपनी मारुति सुजुकी अपनी दमदार कारों के लिए जानी जाती है। ऐसे में मारुति अपनी कार पर Maruti Suzuki Alto K10 पर भारी डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Suzuki Alto K10 Offer

आपको बता दें कि Maruti Suzuki Alto K10 पर अच्छा ऑफर मिल रहा है। Maruti की इस कार पर कई तरह के ऑफर मिल रहे हैं। Maruti की छोटी कार पर 52000 रुपये का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें 30000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही 15000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिलेगा। इस हैचबैक कार की आने वाले समय में कीमत बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Maruti Suzuki Alto K10 की खासियत

इंजन: 998CC
फ्यूल टाइप: पेट्रोल
माइलेज: 24.39 to 24.9 kmpl
ट्रांसमिशन: ऑटोमेटिक
सीट: 5
पीएस: 67 PS
कीमत: 3.99 लाख रुपये

कंपनी ने दी ये जानकारी

कंपनी ने कहा कि आने वाले दिनों में इसकी लागत बढ़ने के आसार है। कंपनी की योजना है कि इसे अगले साल जनवरी में बढ़ाया जाए। ऐसे में इसकी कीमतें अब अलग होगी।

Maruti Suzuki Alto K10 Features

Maruti Suzuki Alto K10 में 1 लीटर डुअल जेट इंजन, ड्यूल VVT इंजन दिया जा रहा है। ये 5500 rpm पर 67 PS का ताकत और 3500 आरपीएम पर 89 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें 998 cc का इंजन है। इसकी स्पीड की अगर बात करें तो इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसकी माइलेज 24.39 to 24.9 kmpl है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version