Maruti Suzuki Baleno: आज के समय में कार खरीदना बहुत से लोगों का एक सपना होता है। लोअर मिडिल क्लास लोग कार खरीदने के लिए काफी मशक्कत करते हैं। इसके बाद कुछ लोग कार खरीद पाते हैं तो कुछ को EMI पर कार खरीदनी पड़ती है। अगर आप भी कार खरीदना चाहते हैं तो आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए एक खुशखबरी लाए हैं। दरअसल साल के अंत में कई कार कंपनियां अपने ग्राहकों को नई कार खरीदने पर कई तरह के डिस्काउंट देती हैं लेकिन अब अगर आप अपनी पुरानी कार एक्सचेंज करते हैं तो उसके बदले में भी आपको शानदार ऑफर मिल सकते हैं। बता दें कि मारुति सुजुकी बलेनो पुरानी कार एक्सचेंज पर 10000 रुपए तक की छूट दे रही है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

मारुति सुजुकी बलेनो पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

मारुति सुजुकी बलेनो मारुति की एक हैचबेक कार है। नवंबर के महीने में भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार मारुति सुजुकी बलेनो थी। नवंबर के महीने में इसके 20000 यूनिट्स बिके थे। इसकी बिक्री नेक्सा डीलरशिप से होती है। बता दें कि कंपनी अपने इस वैरिएंट पर शानदार ऑफर दे रही है। अब दिसंबर के इस महीने में मारुति बलेनो अपने ग्राहकों को 20000 रुपये तक की छूट दे रही है। इनमें 10000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर शामिल है।  इसके अलावा अगर आप अपनी पुरानी कार एक्सचेंज करते हैं तो आपको 10000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर भी मिलेगा। साथ ही बता दें कि कंपनी AGS पर कोई भी छूट नहीं दे रही है।

क्या हैं इसके दाम

अगर मारुति सुजुकी बलेनो की कीमत की बात करें तो बता दें कि दिल्ली में इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.49 लाख रुपए है और इसके टॉप एंड वैरिएंट की 9.71 लाख रुपये तक है। बता दें कि मारुति सुजुकी ने हाल ही में बलेनो कार का सीएनजी मॉडल भारत में लॉन्च किया है। यह मॉडल दो वैरिएंट में आता है। बलेनो एस-सीएनजी में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 6000 आरपीएम पर 76 बीएचपी का मैक्सिमम पावर और 4300 आरपीएम पर 98.5 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

क्या हैं इसके फीचर्स

BrandMaruti Suzuki
ModelBaleno
Fuel TypePetrol
ARAI Mileage22.94 kmpl
Max Torque (nm@rpm)113Nm@4400rpm
Max Power (bhp@rpm)88.50bhp@6000rpm
Transmission TypeAutomatic
Fuel Tank Capacity37
Seating Capacity5
Body TypeHatchback

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version