MG Electric Pickup: इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि, कंपनियां के एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर, बाइक और कार लॉन्च कर रही हैं। इलेक्ट्रिक वाहनों के लॉन्च होने से पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से परेशान लोगों को बड़ी राहत मिली है। इस बीच MG का Electric Pickup लॉन्च कर दिया गया है। इस इलेक्ट्रिक पिकअप के लॉन्च होने से व्यापारियों को बड़ा लाभ हुआ है। MG Electric Pickup के लॉन्च होते ही मार्केट में इसके फीचर्स को लेकर चर्चा होने लगी है। चलिए आपको MG Electric Pickup के शानदार फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

MG Electric Pickup के फीचर्स

स्पीड  सिंगल चार्ज में 330 किलोमीटर की रेंज
चार्जिंगएसी (AC) और डीसी (DC) दोनों ही तरह से चार्ज किया जा सकता है।
चार्जिंग में समय9 घंटे में फुल चार्ज
चार्जर पावर80 किलोवॉट के चार्जर से इसे 20 से 80 फीसदी चार्ज करने में सिर्फ 45 मिनट का समय लगता है।
कीमत 51 लाख रुपये 
कनेक्टिविटी फीचर्स10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एपल कार प्ले और एंड्राइड सपोर्ट, चार स्पीकर्स, रिवर्स कैमरा, एलईडी टेल लाइट्स, छह एयरबैग, ब्रेक असिस्ट, एबीएस, ईबीडी, हिल डिसेंट और हिल एसेंट कंट्रोल्स, ट्रैक्शन कंट्रोल, ईएसपी जैसे कई फीचर्स

MG Electric Pickup क्यों है खास?

MG Electric Pickup का क्रेज इन दिनों एशियाई बाजारों में सामान ढोने में काफी किया जा रहा है। इस पिकअप की खासियत ये है कि, इस पिकअप से सिंगल चार्ज से काफी सामान ढोया जा सकता है। इसके साथ ही इसके कनेक्टिविटी फिचर्स ग्राहकों को काफी पंसद किया जा रहा है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version