Piaggio Electric Scooter: देश में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को देसी और विदेशी दोनों ही कंपनियां लॉन्च कर रही हैं। जिन्हें ग्राहक खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच Piaggio ने अपने तीन शानदार Electric Scooter के मॉडल को आज इडली में लॉन्च कर दिया है। जिसके बाद इनके फीचर्स की काफी चर्चा हो रही है। कंपनी ने Piaggio 1, Piaggio 1+ और Piaggio 1 Active जैसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को ग्राहक काफी पसंद कर रहे है।

 Piaggio Electric Scooter की कीमत

इन तीनों स्कूटर्स को बेहद खास कलर  ग्रे, व्हाइट, ब्लैक, सनशाइन मिक्स, आर्कटिक मिक्स और फ्लेम मिक्स में उतारा गया।जिन्हें आप भारत में लॉन्च होने पर खरीद सकते हैं। लेकिन अभी आपको इसका इंतजार करना पड़ेगा। Piaggio Electric Scooter की कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि, ये 90000 रूपए में मार्केट में उतारा जा सकता है। खबरों की माने तो अगर ये भारत में लॉन्च होता है तो Ola और Honda के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री पर इसका असर देखने को मिल सकता है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Piaggio Electric Scooter के फीचर्स

मॉडलPiaggio 1, Piaggio 1+ और Piaggio 1 Active 
स्पीड60km/h की टॉप स्पीड
रेंज55km की रेंज
बैटरीरिमूवेबल बैटरी सेटअप 
पहिएरियर व्हील 
खास फीचर्सडिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन पैनल, फुल एलईडी लाइटिंग 
बॉडीहल्की और मजबूत

Piaggio Electric Scooter में क्या है खास?

भारत में Piaggio Electric Scooter को साल 2023 में लॉन्च किया जाएगा। इसी दौरान इसके अन्य मॉडल्स की कीमत का पता चल सकेगा। Piaggio Electric Scooter के मॉडल्क का खुलासा होते ही। इसके फीच्रस और कीमत को लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी सर्च किया जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि, कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहद कम दाम में लॉन्च कर सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version