Yamaha RX100 Bike: देश की बड़ी ओटो कंपनी में शुमार यामहा Yamaha कंपनी अपने ग्राहकों को लिए एक बहुत ही बड़ी सौगात लेकर आ रही है। यामहा इस समय अपनी अपकमिंग बाइक Yamaha RX100 को लेकर चर्चाओं बनी हुई है। इस जबरदस्त बाइक को लेकर कहा जा रहा है कि, इसे Bajaj और Honda के फीचर्स को मिेक्स करके बनाया गया है। इस बाइक में बजाज का मािलेज और होंडा की मजबूती दी गई है। इसके साथ ही इसमें कई सारे ऐसे जबरदस्त फीचर्स भी हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Yamaha RX100 Bike के फीचर्स

इंजन4 स्ट्रोक
इंजन पावर98 सीसी का सिंगल सिलेंडर 
गियर बॉक्स 4 स्पीड गियरबॉक्स
लुकराउंड शेप हेडलैंप और टेल लैंप के अलावा इसके टर्न सिग्नल इंडिकेटर 
कनेक्टिविटी फीचरडिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और डिजिटल ओडोमीर
कनेक्टिविटीब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट
ब्रेकड्रम ब्रेक
माइलेज 75 से 85 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज
कीमत80 हजार
लॉन्च2023

Yamaha RX100 Bike की लॉन्चिग

Yamaha RX100 Bike में ऐसे कई सारे जबरदस्त फीचर्स हैं जो कि, ग्राहकों को लॉन्चिग के बाद काफी पसंद आने वाले हैं। अगर आप सस्ते में किसी अच्छी बाइक की तलाश में हैं तो Yamaha RX100 Bike को खरीद सकते हैं। फिलहाल अभी आपको इसकी लॉन्चिग का इंतजार करना पड़ेगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version