TATA Electric Car: देश की सबसे बड़ी ओटो कंपनी टाटा ने अब इलेक्ट्रिक कारों की दुनिया में कदम रख लिया है ऐसे में टाटा की इलेक्ट्रिक कारों की मार्केट में खूब धूम देखने को मिल रही है। इसके साथ ही टाटा की इलेक्ट्रिक कारों को काफी पसंद भी किया जा रहा है। टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियां Nexo EV, और Tata Tiago EV है। इन गाड़ियों को खूब पसंद किया जा रहा है।

ग्राहकों के लिए आफत बनीं TATA Electric Car

लेकिन इस बीच टाटा ओटो कंपनी को तब झटका लगा जब टाटा की इलेक्ट्रिक गाड़ियों को यूज कर रहे यूजर्स ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि, टाट इलेक्ट्रिक कारों में काफी खराबी देखने को मिल रही है।इन ट्विट्स को देखेंगे तो आप पाएंगे कुछ यूजर सॉफ्टवेयर इश्यू से परेशान हैं, तो एक ग्राहक ने टायर में समस्या से परेशान हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी मुश्किलों को काफी खुलकर लिखा है।

सोशल मीडिया पर ग्राहक कर रहे शिकायत

ट्विट पर बबीता नाम की यूजर्स ने ट्विट करते हुए लिखा कि, “मैने जिस दिन से नई नेक्सन ईवी प्राइम को खरीदा है, इसमें सॉफ्टवेयर और इंजन की समस्या थी। अब आप लोग वारंटी पॉलिसी का हवाला देकर इसे मेरे गले डालने की कोशिश रहे हैं। आप वारंटी पॉलिसी के तहत मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट वाली कार कैसे ला सकते हैं?” tata tiago ev के भी टायरों में परेशानी देखने को मिली है। इसकी कंप्लेन भी यूजर की तरफ से की गई है। प्रकाश नाम के इस यूजर ने ट्विट करते हुए लिखा कि, “नई टिगोर ईवी को एक हफ्ते पहले ही खरीदा था, उसका टायर एक जगह से फूला हुआ मिला। कंपनी ने टायर बदलने से मना कर दिया. यह 500 किमी. चलाने पर ही दिखने लग गया था।”

ये भी पढ़ें: XIAOMI MI 10 PRO 5G: मात्र 624 रुपये में घर लेकर जाएं 6 GB RAM और 64 MP कैमरे वाला फोन, जल्द उठाएं ऑफर का फायदा

इस तरह TATA Electric Car में मिल रही गड़बड़ियों ने ग्राहकों को काफी परेशान कर दिया है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आ सकी है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version