Toyota Innova Hycross: भारत में सबसे ज्यादा की जाने वाली टोयोटा Toyota कंपनी की गाड़ियों पर ग्राहक खूब प्यार लुटाते हैं। इस बीच लंबे समय से Innova Hycross 3-रो MPV को मार्केट में उतार दिया गया है। भारत में Toyota Innova Hycross को पाचं वेरिंयट G, GX, VX, ZX and ZX(O) में लॉन्च किया गया है। इस शानदार कार के साइज पर अगर नजर डालें तो Toyota Innova Hycross की लंबाई 4755mm, चौड़ाई 1845mm और ऊंचाई 1785mm है। जो कि, दिखने में काफी खूबसूरत और अट्रेक्टिव लग रही है।

ये भी पढ़ें: XIAOMI MI 10 PRO 5G: मात्र 624 रुपये में घर लेकर जाएं 6 GB RAM और 64 MP कैमरे वाला फोन, जल्द उठाएं ऑफर का फायदा

Toyota Innova Hycross के फीचर्स

इंजनMPV दो इंजन 
फ्यूल वेरियंट2.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ 2.0-लीटर पेट्रोल
पावरनॉन-हाइब्रिड मॉडल 172bhp की पावर और 205Nm का पीक टॉर्क जनरेट
गियरCVT गियरबॉक्स 
स्पीड9.5 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार 
कीमत18.30 लाख रुपये से लेकर 28.97 लाख रुपये तक
टोकन 50,000 रुपये का टोकन 
स्मार्ट फीचर9-स्पीकर BL ऑडियो सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, कनेक्टेड कार टेक, एम्बिएंट लाइटिंग, वायरलेस कनेक्टिविटी
इनटिरियर10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, बड़ा पैनोरमिक सनरूफ

Toyota Innova Hycross में क्या है खास?

इस कार में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो कि, इसे ओरो से अलग बनाते हैं। इसका साइज इनोवा क्रिस्टा से 20mm ज्यादा लंबा और चौड़ा है। इसके साथ ही इसके टायर के साइज 100mm तक बढ़ाया गया है। इसके केबिन स्पेस को भी बढ़ाया गया है। इसके साथ ही इसमें सेफ्टी के लिए एडवांस ड्राइवर असिस्ट सिस्टम दिया गया है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version