Triumph Street Triple 765: भारत समेत दुनियाभर में बाइक का क्रेज काफी अधिक है। अगर आप भी मोटरसाइकिल के दीवाने हैं तो आपको इस आर्टिकल पर खास ध्यान देने की जरूरत है। आप इस खबर के जरिए एक शानदार बाइक की जानकारी हासिल कर सकते हैं। आपको बता दें कि ब्रिटिश बाइक प्रीमियम कंपनी ट्रायम्फ अपनी धांसू बाइक को जल्द ही बाजार में पेश करेगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Triumph कंपनी जल्द ही एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक को पेश करेगी। कहा जा रहा है कि Triumph Street Triple 765 में एक से बढ़कर फीचर्स होंगे। बताया जा रहा है कि कंपनी इस बाइक को भारत में मार्च 2023 में लॉन्च कर सकती है।

Triumph Street Triple 765 बाइक की प्री-बुकिंग शुरु

यहां पर आपको बता दें कि कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग को शुरु कर दिया है। अगर आप इस दमदार स्पोर्टी बाइक को लेना चाहते हैं तो आप सिर्फ 50000 रुपये के साथ इस बाइक को बुक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

Triumph Street Triple 765 बाइक की जानकारी

इंजन765cc
ताकत128BHP
टॉर्क80nm
टॉप स्पीड240 km
गियरबॉक्स 6
ब्रेकडिस्क ब्रेक
कीमत10 लाख रुपये

Triumph Street Triple 765 बाइक के फीचर्स

वहीं, इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 765cc तीन सिलेंडर इंजन दिया गया है। ये बाइक मोटो 2 रेस प्रोग्राम फीचर्स से लैस है। इसका इंजन 128BHP की ताकत पैदा करता है। वहीं, इस धांसू बाइक का अधिकतम टॉर्क 80nm है। Triumph कंपनी ने इस बाइक में 6 मैनुअल स्पीड गियरबॉक्स दिए हैं। इस बाइक की अधिकतम रफ्तार 240 km प्रति घंटा है। इस स्पीड से ये बाइक हवा से बातें करती है।

Triumph Street Triple 765 बाइक की खासियत

इसके अलावा बाइक में 15 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसके साथ ही ट्विन पॉड led हेडलाइट्स, हैंडलबार के साथ रियर सीट काउल, स्पिल्ट सीट, अंडरबेली एग्जॉस्ट सिस्टम, led टेल लैंप और बार और मिरर आदि जैसे बढ़िया फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, बाइक में कनेक्टिविटी के लिए टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 17 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं। वहीं, बाइक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। कंपनी ने इसके दोनों ही पहिए पर डिस्क ब्रेक दिया है।

Triumph Street Triple 765 बाइक की कीमत

ये बाइक कब तक उपलब्ध होगी, इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है। हालांकि, कहा जा रहा है कि इस बाइक की शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। Triumph Street Triple 765 बाइक का मुकाबला Honda CBR650R और हार्ले डेविडसन जैसी प्रीमियम बाइक से होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version