Used Bike: अगर आप इस वक्त किसी नई बाइक को लेना चाहते हैं तो आपको अभी जल्दी से इस खबर पर ध्यान देने की जरूरत है। आपको बता दें कि अगर आप बजट के चलते नई बाइक लेने में उलझन में पड़ गए हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। जी हां, आप काफी कम कीमत एक शानदार बाइक को अपना बना सकते है। इन दिनों पुरानी बाइक को खरीदना और बेचने का काफी चलन है। ऐसे में आप पुरानी बाइक (Used Bike) को लेकर अपनी समस्या को दूर कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि क्या है इस ऑफर की पूरी डिटेल।

इतनी कीमत पर Bajaj Pulsar हो जाएगी आपकी

यहां पर आपको बता दें कि बजाज कंपनी की इस पुरानी बाइक को आप सिर्फ 25000 रुपये में अपना बना सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि New Bajaj NS 125, 2022 मॉडल की बाइक है और 0 km किलोमीटर चली है। ऐसे में ये बाइक एकदम नई जैसी है। इस बाइक के साथ हेलमेट मुफ्त में दिया जाएगा। इस दमदार बाइक में आपको कई फीचर मिल जाएंगे। आपको बता दें कि बाइक के पंजीकरण को लेकर कोई भी स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, यूजर ने हैदराबाद, तेलंगाना की लोकेशन डाली हुई है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

खरीदने के लिए यहां पर करें संपर्क

अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप olx.in से इस पुरानी बाइक को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको olx.in पर जाना होगा। इसके बाद बाइक का मॉडल नंबर डालना होगा, इसके बाद आपके सामने New Bajaj NS 125, 2022 मॉडल की जानकारी आ जाएगी। यहां पर आपको बाइक के मालिक का मोबाइल नंबर, पता और तमाम तरह की जानकारी मिल जाएगी।

इस बात का रखें ख्याल

गौरतलब है कि olx.in पर कई पुरानी बाइक को खरीदा और बेचा जाता हैं, जिनकी कीमत भी काफी कम होती है। यहां से बाइक खरीदते हुए आपको थोड़ी सावधानी बरतनी होगी। पैसों का लेनदेन करते हुए सारी जानकारी हासिल कर लें और उसी के बाद पैसे दें, बिना पूरी जानकारी के एडवांस पेमेंट करने पर आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई बाइक को खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा बाइक के एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी बाइक को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version