Used Scooty: आज के समय में टू-व्हीलर की बिक्री काफी तेजी से हो रही है। मगर कई लोग कम बजट के चलते नया टू-व्हीलर नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे में आपको इस खबर पर ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि अगर आप नई बाइक या नई स्कूटी नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। हम आपको बताएंगे कि आप कम कीमत पर एक एक अच्छे टू-व्हीलर को कैसे अपना बना सकते हैं। (Used Scooty) के तहत आप 2022 NEW HONDA DIO को काफी कम कीमत पर अपना बना सकते हैं।

महज 5855 रुपये में खरीदें Used Scooty

होंडा कंपनी की ये पुरानी स्कूटी महज 5855 रुपये में आपकी हो जाएगी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये स्कूटी 2022 मॉडल की है। साथ ही 0 km चली है। ऐसे में ये स्कूटी एकदम नई है। इस स्कूटी के साथ ही आपको FULL TANK PETROL FREE में मिलेगा। ये ही नहीं बल्कि आपको हेलमेट और रेन कवर भी एकदम मुफ्त मिलेगा। यहां पर आपको बता दें कि आप इस स्कूटी का पंजीकरण तमिलनाडु के चेन्नई का है। ऐसे में आपको चेन्नई से इस स्कूटी को लेना होगा।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

यहां पर करें सपर्क

ऐसे में आप olx.in से इस पुरानी स्कूटी को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको olx.in पर जाना होगा। इसके बाद स्कूटी का मॉडल नंबर डालना होगा, इसके बाद आपके सामने 2022 NEW HONDA DIO की जानकारी आ जाएगी। यहां पर आपको इसके ऑनर का मोबाइल नंबर एड्रेस और तमाम तरह की जानकारी मिल जाएगी।

इस बात का रखें ध्यान

इस साइट पर काफी पुरानी स्कूटी को खरीदा और बेचा जाता हैं, जिनकी कीमत भी कम होती है। यहां से स्कूटी खरीदते हुए आपको थोड़ी सावधानी बरतनी होगी। पेमेंट करते हुए सारी जानकारी जुटा लें और उसी के बाद पैसे दें, बिना पूरी जानकारी लिए एडवांस पेमेंट करने से आपको नुकसान हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई स्कूटी को खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा किसी एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी स्कूटी को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version