Yamaha MT-15 V2.0: अगर आप कोई धांसू बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने इन दिनों मार्केट में तहलका मचाया हुआ है। इतना ही ऐसी खबरे भी सामने आ रही हैं कि, Yamaha की MT-15 V2.0 बाइक को रोजाना 500 से जयादा लोग खरीद रहे हैं। इस बाइक का धांसू लुक और माइलेज यूजर्स की पहली पसंद बना हुआ है। इस बाइक को इसी साल अगस्त में लॉन्च किया गया है। चलिए आपको Yamaha MT-15 V2.0 बाइक के धांसू फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Yamaha MT-15 V2.0 बाइक के फीचर्स

इंजनट्राइड एंड टेस्टेड 155cc का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन
टॉप स्पीडटॉप स्पीड 122 kmph 
गियरहाई गियर्स के साथ लो-स्पीड का कॉम्बिनेशन / 6 स्पीड गियरबॉक्स
ब्रेकरियर डिस्क में अभी भी ABS की कमी
कनेक्टिविटीब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यामाहा वाई कनेक्ट ऐप, नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
कीमत1.6 लाख रुपये

Yamaha MT-15 V2.0 क्यों है खास?

Yamaha MT-15 V2.0 बाइक अपने जबरदस्त फीचर्स से काफी गाड़ियों को टक्कर दे रही है। अगर आपका प्लान किसी हाईटेक और जबरदस्त माइलेज देती बाइक को खरीदना है तो ये आपके लिए अब तक का सबसे जबरदस्त विकल्प हो सकता है। यही कारण है कि, इस बाइक की मांग इतनी ज्यादा बढ़ी हुई है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version