Yamaha WR 155R Bike: देश की बड़ी ऑटो कंपनी यामहा देशभर में अपने जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यामहा की बाइक हो या फिर इलेक्ट्रिक स्कूटर खूब पसंद किए जाते हैं। ऐसे में बहुत जल्द Yamaha कंपनी भारत में अपनी जबरदस्त बाइक को लॉन्च करने जा रही है। इस बाइक का नाम Yamaha WR 155R Bike है। इस बाइक के फीचर्स काफी चर्चाओं में हैं। इस बाइक में150cc का इंजन दिया गया है। इस बीच खबर है कि, यामहा MT-07, MT-09 और YZF-R7 समेत कई बाइक्स को मार्केट में उतार सकती है। इस बाइक को अगले साल 2023 के जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

Yamaha WR 155R Bike के फीचर्स

इंजन155.1cc इंजन
पावर16bhp की पावर और 14Nm का पीक टॉर्क जनरेट
टायर21 इंच के फ्रंट और 18 इंच के रियर स्पोक वील
फ्यूल टैंक8-लीटर फ्यूल टैंक

Yamaha WR 155R Bike में क्या है खास?

Yamaha WR 155R Bike को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ऐसी खबरें है कि, लॉन्चिग से पहले ही कंपनी इसके शानदार फीचर्स और कीमत का खुलासा कर सकती है। Yamaha WR 155R Bike को अभी यूरोपिए देशों में उतारा गया है। इस बाइक को एडवेंचर बाइक कहा जा रहा है। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि, Yamaha RX100 को भी कंपनी जबरदस्त लुक्स के साथ मार्केट में उतार सकती है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version