Year End Discount on Car 2022: देश का वाहन क्षेत्र काफी अच्छी गति से आगे की ओर अग्रसर है। देश और विदेश की कई छोटी और बड़ी कंपनियां अपने नए मॉडलों को पेश कर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ, भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों का दायरा भी धीरे-धीरे बढ़ रहा है। अगर आप अपने लिए एक नई कार लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको एक बार इस खबर पर नजर डाल लेनी चाहिए। दरअसल, इस वक्त साल का आखिरी समय चल रहा है तो कई कार कंपनियां अपनी कारों पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रही हैं। इन ऑफर्स के जरिए आपको नई कार को खरीदने पर 1 लाख रुपये की बचत होगी। जानिए क्या है इस डील की पूरी जानकारी।

Volkswagen Taigun पर अच्छा ऑफर

फॉक्सवागन टाइगुन एक दमदार कार है और इस SUV में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें कि  Volkswagen ने Taigun को MQB-A0 IN प्लेटफॉर्म पर बनाया है। जर्मन कार निर्माता कंपनी अपनी कारों में काफी शानदार फीचर्स देने के लिए जानी जाती है। Volkswagen ने इंडियन मार्केट में काफी अच्छी नाम बनाया है। Volkswagen Taigun को आप 1 लाख कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ये ऑफर कार के लास्ट स्टॉक तक मिलेगा।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

Tata Safari को सस्ते में घर लेकर जाएं

टाटा मोटर्स अपनी कारों में दमदार फीचर्स देने के लिए जानी जाती है। इसी कड़ी में Tata Safari देश की काफी मशहूर गाड़ी है। टाटा अपनी इस कार पर एक अच्छा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। कंपनी ने कहा है कि टाटा सफारी पर 1 लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है। टाटा सफारी 2.0 लीटर के 4 सिलेंडर के साथ आती है। डीजल इंजन वाली इस SUV में 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन आता है और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी मिलता है।

Tata Harrier पर उठाएं ऑफर का फायदा

टाटा की इस SUV में काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। टाटा मोटर्स का बाजार पर काफी अधिक प्रभाव है। ऐसे में आपके पास Tata Harrier को 1 लाख रुपये कम कीमत पर खरीदने का बेहतरीन मौका है। Tata Harrier 2.0 लीटर के 4 सिलेंडर के साथ आती है। इस ऑफर के साथ इसको खरीदना काफी शानदार रहेगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version