BSNL Offer: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने यूजर्स को एक खास ऑफर दिया है। बीएसएनएल ने ऐलान किया कि वह यूजर्स को 24 जून से 29 जून के बीच फुल टॉकटाइम प्लान देने का फैसला कर रहा हैं। कंपनी ने अपने यूजर्स को बचाए रखने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान की पेशकश की है ताकि कंपनी को अपने यूजर से हाथ ना धोना पड़े। साल की शुरुआत में सभी निजी कंपनियां जियो, एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया आदि ने अपने प्रीपेड प्लांस की कीमतें बढ़ाई थी जिसके बाद यूजर्स ने दूसरी कंपनियों में माइग्रेशन शुरू कर दिया।

110 रुपए का फुल टॉकटाइम प्लान

बीएसएनल में घोषणा की है वह अपने ग्राहकों को लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत फुल टॉकटाइम प्लान देने की पेशकश कर रहा हैं। जिससे ज्यादा से ज्यादा यूजर ऑफर पीरियड में रिचार्ज कराएं। बीएसएनएल ने यह ऑफर केवल प्रीपेड प्लान पर लागू किया है। 24 जून से 29 जून के बीच उपयोगकर्ता 110 रुपए के प्लान के साथ रिचार्ज करा सकते हैं। इस ऑफर में ग्राहकों को फुल टॉकटाइम मिलेगा।

Also Read: Indian Railways: अब बिना टिकट के कर सकेंगे यात्रा, बनाया खास नियम

कॉलिंग वालों के लिए सबसे बेहतर

अभी कंपनी की तरफ से इस बात की स्पष्टता नहीं की गई कि ऑफर केवल चेन्नई और तमिलनाडु सरकार में रहने वाले ग्राहकों के लिए लागू होगा। यह ऑफर उन लोगों के लिए सबसे बेहतरीन है जो ज्यादा कॉल करते हैं। बीएसएनएल के 2399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स हर रोज़ 2GB डाटा मिलता है। साथ ही बीएसएनएल के इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा, प्लान में हर रोज़ 100 SMS का लाभ भी दिया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version