Hiring in Myntra: देश की जानी-मानी ऑनलाइन फैशन ब्रैंड मिंत्रा ने बीते कुछ समय में अपना नाम स्थापित किया है। ऐसे में मिंत्रा अपने ग्राहकों के लिए अक्सर एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर लाता रहता है। ऐसे में देश में आने वाले दिनों में त्यौहारों का सीजन शुरु होने वाला है।

त्यौहारों में बढ़ेगी कंपनी की बिक्री

आपको बता दें कि हाल फिलहाल में गणेश चतुर्थी का पर्व गया है और अभी आने वाले कुछ दिनों में लगातार त्यौहारों का आना-जाना लगा रहेगा। ऐसे में मिंत्रा अपनी मार्केटिंग को बढ़ाने के लिए एक बड़ी रणनीति को अपना रही है। त्यौहारी सीजन में कई कंपनियां अपने यहां पर भर्ती करती है। ऐसे में मिंत्रा भी इस फेस्टिव सीजन में 16000 नई नौकरियां देने जा रही है।

Also Read: PPF News: पीपीएफ अकाउंट में रिटर्न देने वाली योजना बना सकती है आपको करोड़पति, 1.5 लाख रुपए का सालाना निवेश

मिंत्रा करेगी ये काम

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की फैशन कंपनी मिंत्रा अक्सर कई अच्छे ऑफर लाता रहता है। त्यौहारी सीजन में कई कंपनियां अपने यहां पर नई भर्तियां निकालती है। ऐसे में मिंत्रा ने भी इसी क्रम में ये काम किया है। इस संबंध में मिंत्रा ने जानकारी देते हुए कहा कि मिंत्रा ने पिछले साल इसी सीजन में 11 हजार नई भर्तियां निकाली थी। ऐसे में इस बार भी अधिक बिक्री के चलते कंपनी अपनी वर्क फोर्स को बढ़ा रही है।

यहां पर रहेंगे ये कर्मचारी

बताया जा रह है कि मिंत्रा इस त्यौहारी सीजन में डिलीवरी, लॉजिस्टिक और वेयरहाऊस हैंडलिंग के लिए कंपनी ये नई भर्तियां कर रही है। इन 16 हजार नई भर्तियाों में से  10 हजार भर्तियां सीधे होंगी। वहीं, बाकी की 6 हजार भर्तियां इनडायरेक्ट तरीके से की जाएगी। कहा जा रहा है कि आधे कर्मचारी कंपनी की सप्लाई चैन में ही रहेंगे। कंपनी के मुताबिक, इस फैसले से कंपनी के पास अधिक वर्क फोर्स होगी और त्यौहारी सीजन में बिक्री की उम्मीद बढ़ने से कंपनी को अधिक मुनाफा होगा।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए क्या तैयार हो रहा कांग्रेस का ब्रह्मास्त्र, पढ़ें पूरी ख़बर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version