IRCTC Packages: अगस्त का महीना जारी है और कुछ ही दिनों बाद ये महीना खत्म हो जाएगा। ऐसे में अगर आप अगले महीने सितंबर में कही बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपके लिए एक बड़ी जानकारी लेकर आए है। ऐसे में आप अगर कही बाहर किसी खूबसूरत जगह का दीदार करना चाहते हैं तो आपके पास लेह-लद्दाख घूमने का शानदार मौका है।

आईआरसीटीसी लाया खास पैकेज

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतीय रेलवे की सहायक कंपनी इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन यानि कि आईआरसीटीसी ने एक खास टूर पैकेज पेश किया है। आईआरसीटीसी के इस खास टूर पैकेज में आप अपने दोस्तों के साथ या फिर अपनी फैमिली के साथ काफी अच्छे समय को एन्जॉय कर सकते है। आईआरसीटीसी के इस पैकेज के जरिए आप लेह-लद्दाख की हसीन और खूबसूरत वादियों को निहार सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Old Coin Scheme: 10 पैसे का ये सिक्का आपको दिला सकता है आपको हजारो रूपए

जानिए पैकेज की डिटेल

आईआरसीटीसी के इस पैकेज में आपको 7 दिन और 6 रातों तक सैर करने का मौका मिलेगा। इस पैकेज में आपको हैदराबाद से फ्लाइट लेनी होगी। आईआरसीटीसी इस पैकेज में आपको लेह और लद्दाख की एक से बढ़कर एक खूबसूरत जगहों की सैर कराएगा। आपको पैगोंग झील, लेह और शाम घाटी समेत कई जगहों को घूमने का मौका मिलेगा। आईआरसीटीसी के इस पैकेज की शुरुआत 25 अगस्त से होगी, जो 8 सितंबर और फिर 23 सितंबर को होगी।

जानिए पैकेज की कीमत

आईआरसीटीसी के इस पैकेज में अगर आप अकेले जा रहे है तो आपको 46,910 रुपये चुकाने होगे। वहीं, दो लोगों के लिए आपको 41,965 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, तीन लोगों के साथ जाने पर आपको 41,360 का भुगतान करना होगा। वहीं, बच्चों के लिए इस पैकेज में अलग से पैसे देने होंगे। अगर आप आईआरसीटीसी के इस पैकेज को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस संबंध में आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version