Old Coin Scheme: अगर आप भी पुराने सिक्के इकट्ठा करने का शौक रखते हैं तो आप इस खबर के जरिए रातों रात मालामाल बन सकते हैं। बता दे कि आज के समय में लोग जल्द से जल्द ज्यादा पैसा कमाने के बारे में सोचते हैं। यदि आप भी घर बैठकर कम समय में ज्यादा पैसा कमाना चाहते हैं तो आप दो रुपए के पुराने सिक्के के जरिए आसानी से लखपति बन सकते हैं। आइए जानते हैं इस सिक्के के जरिए कैसे लखपति बना जा सकता है।

हम जिस सिक्के की बात कर रहे हैं वह पुराना दो रुपए का सिक्का है। इस सिक्के को 1984 के समय में बंद कर दिया गया था। इस सिक्के की खासियत यह है कि 1982 साल का यह सिक्का काफी दुर्लभ माना गया है। इस सिक्के पर भारत के नक्शे की तस्वीर छपी हुई हैं। साथ ही राष्ट्रीय ध्वज भी मुद्रित किया गया है। इस सिक्के के बदले आप को 3 लाख रुपए आसानी से मिल जाएंगे। ऑनलाइन पोर्टल पर इन सिक्कों की ऊंची बोली लगाई जाती है।

Also Read: Old Note Scheme: ये नोट आपको घर बैठे-बैठे बना देगा लखपति, जानें मोटी कमाई का आसान तरीका

आज के समय में इबे, कॉइन बाजार, इंडियामार्ट जैसी वेबसाइट पर पुराने सिक्कों की बोली लग रही हैं। जहां पर आप अपने पुराने सिक्के आसानी से शेयर कर सकते हैं। वेबसाइट पर पुराने सिक्के सेल करने के लिए आपको पहले एक सेलर के रूप में रजिस्टर करना होता है इसके बाद अपने पुराने सिक्के की फोटो वेबसाइट पर अपलोड करनी होती है। वेबसाइट तब आपका विज्ञापन उन लोगों को दिखाएगा जो इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल करते हैं और पुरानी चीजें खरीदने के इच्छुक होते हैं।

Also read: Kaduva On OTT: इस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम हुई मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कडुवा’, फैंस जमकर कर रहे हैं पसंद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version